महिला को गैरमर्द के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 100 कोड़े मारने की सजा

जकार्ता: इंडोनेशिया (Indonesia) में एक महिला को शादी के बाद दूसरे मर्द से संबंध काफी भारी पड़ गया. महिला को इस अपराध के लिए तालिबानी सजा का सामना करना पड़ा. जब महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया तो उसे सरेआम 100 कोड़े मारे जाने की सजा दी गई. जबकि उसके पार्टनर को केवल 15 कोड़े मारे गए. जानकारी के अनुसार महिला ने जिस शख्स के साथ संबंध बनाए थे वो भी शादीशुदा था. हैवानियत की इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

गैर मर्द के साथ बनाए थे संबंध

जानकारी के अनुसार, ये मामला इंडोनेशिया के ऐच (Aceh) राज्य की है. जब महिला को लगातार 100 कोड़े मारे जा रहे थे तो वो दर्द सहन नहीं कर पाई तो कुछ देर के लिए यह हैवानियत रोक दी गई. पुलिस डिपार्टमेंट के जांच अधिकारी इवान नजर अलावी ने बताया- हमारे कोर्ट ने एक शादीशुदा महिला और गैर पुरुष को अवैध संबंधों के आरोप में सजा सुनाई है. पुरुष भी पहले से विवाहित था. इनके संबंधों की जांच की कई तो महिला ने जुर्म कबूल कर लिया. हालांकि पुरुष ने आरोपों को गलत बताया.

ये भी पढ़ें: प्रेमिका के साथ था शख्स, गलती से पूर्व पत्नी को लगा बैठा फोन; खून से लथपथ मिली लाश

कोर्ट ने दी 100 कोड़े मारने की सजा

जब ये मामला कोर्ट में गया तो कोर्ट ने महिला को सरेआम 100 कोड़े मारे जाने की सजा सुनाई. पुरुष को इसी जुर्म में 15 कोड़े मारे जाने का आदेश दिया गया. ये शख्स इलाके में काफी रसूखदार है.

राज्य में शरिया कानून है लागू

आपको बता दें कि इंडोनेशिया के Aceh प्रांत में डेमोक्रेटिक कानून की जगह इस्लामिक शरिया कानून लागू हैं. बेहद सख्त सजा की वजह से यहां बिना फांसी और सिर कलम किए बिना ही अक्सर गुनाह करने वालों की जान पर बन आती है. अवैध संबंधों का मामला सामने आने के बाद यहां महिला और उसके पुरुष साथी को जनता की भीड़ के बीच सरेआम 100-100 कोड़े मारे जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की को भेजी फोटो-वीडियो, गर्लफ्रेंड ने पकड़ा; फिर ऐसे लिया बदला

पहले भी सामने आ चुके ऐसे दर्दनाक मामले

इससे पहले भी इंडोनेशिया के  Aceh राज्य के ल्होकसेउमावे में शादी से पूर्व शारीरिक संबंध बनाने पर एक महिला को 100 कोड़े मारे जाने की सजा दी गई थी. इस दौरान महिला ने दम तोड़ दिया था.

LIVE TV