नशे की हालत में बॉयफ्रेंड ने की गंदी हरकत! अब रिश्ते में आ गई दरार

नई दिल्ली: शराब के नशे में अक्सर लोग ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिनका खामियाजा बहुत भारी पड़ता है. एक लड़के ने पार्टी के दौरान नशे में अपने मेल फ्रेंड के साथ संबंध बनाए और फिर उस फ्रेंड ने पूरा किस्सा लड़के की गर्लफ्रेंड के साथ शेयर तक कर डाला. अब लड़का भारी मुसीबत में पड़ गया है.

लड़के के लिए गर्लफ्रेंड से धोखा

‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक शख्स ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि मैंने एक मर्द के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और फिर उसने पूरा बात मेरी गर्लफ्रेंड को बता दी. अब मेरी गर्लफ्रेंड इतनी नाराज है कि मेरे साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहती. बॉयफ्रेंड की उम्र 36 साल है जबकि उसकी गर्लफ्रेंड 32 साल की है और दोनों करीब 2 साल से साथ रहते हैं. 

पूरा किस्सा शेयर करते हुए शख्स ने बताया कि हाल ही में मैंने अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में नाइट आउट किया था. पार्टी में ड्रिंक्स स्टार्ट हो चुकी थीं और हम लोग 6-7 पैग ले चुके थे. इसके बाद वहां मेरी मुलाकात एक पुराने स्कूल फ्रेंड से हुई जिसे मैंने पार्टी के बाद मिलने का न्योता दे दिया.

शख्स ने कहा कि पुराने दोस्त के आने के बाद हमने ड्रिंक्स के साथ स्मोकिंग की और बालकनी में चले आए. लेकिन इस दौरान वह दोस्त मेरे साथ फ्लर्ट करने लगा. साथ ही मुझे छूने के बहाने खोजने लगा. हद तो तब हो गई जब वह मुझे कमरे में ले गया और मुझे रिझाने की कोशिश करने लगा. 

शराब के नशे में हुई ‘गलती’

शख्स ने आगे बताया कि इसके बाद नशे की वजह से मुझे कुछ भी याद नहीं रहा. लेकिन अगली सुबह जब मैं सोकर उठा तो मुझे काफी खराब लगा क्योंकि बीती रात मैंने एक बार भी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में नहीं सोचा. साथ ही मैं अपने दोस्त को भी कुछ भी बताने से मना नहीं कर पाया था. 

उसने बताया कि यह सब नशे में हुई गलती थी लेकिन इसका नतीजा बहुत ही बुरा हुआ. एक दिन अचानक मेरी गर्लफ्रेंड भड़कती हुई आई और मुझसे पूछा कि यह मार्क कौन है? साथ ही उसने मुझसे पार्टी नाइट के बारे में भी सवाल किए. शख्स ने बताया कि मुझे लगता है मार्क ने फेसबुक के जरिए मेरी गर्लफ्रेंड को खोज लिया और उसे मैसेज कर पूरी बात बता दी है. 

ये भी पढ़ें: मसाज पार्लर से पति घर ले आया ऐसी बीमारी, महिला ने लिया तलाक का फैसला

अपनी कहानी शेयर करते हुए शख्स ने अंत में कहा कि इस घटना के बाद मेरी गर्लफ्रेंड काफी नाराज है क्योंकि मैंने उसे धोखा दिया है. यही नहीं, धोखा भी एक लड़के के लिए दिया. अब उसने मुझे साफ कह दिया कि हम लोग अभी फैमिली प्लान नहीं करेंगे क्योंकि यह सही वक्त नहीं है. अब मैं भविष्य के लिए काफी परेशान हूं क्योंकि हमारा रिश्ता टूटने की कगार पर है.