हर दूसरे मर्द पर डोरे डालती है गर्लफ्रेंड! बॉयफ्रेंड ने सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: किसी भी रिश्ते में भरोसा सबसे अहम होता है और उसे बनाए रखने पर ही रिलेशन मजबूत हो पाते हैं. लेकिन कुछ लोग इन रिश्तों की परवाह किए बगैर अपनी आदत से मजबूर होते हैं, जो सामने वाले के लिए परेशानी पैदा करता है. एक बॉयफ्रेंड ने आपबीती बताते हुए कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड हर दूसरे मर्द के साथ फ्लर्ट करती है जिससे वह काफी असहज रहता है.

रिश्ता नहीं तोड़ना चाहता बॉयफ्रेंड

‘द सन’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉयफ्रेंड इस बात से परेशान है कि उसकी गर्लफ्रेंड कभी-कभी तो फ्लर्ट करने हुए सारी हदें पार कर जाती है और वह उसकी आदत से वाकिफ है. लेकिन इन सबके बावजूद वह रिश्ते को तोड़ना नहीं चाहता क्योंकि उसे अब तक धोखा देने जैसी कोई बात पचा नहीं चली है. गर्लफ्रेंड का भी कहना है कि अगर वह भरोसा नहीं कर सकता तो रिश्ता खत्म कर देना चाहिए. हालांकि शख्स को शक है कि कहीं उसकी गर्लफ्रेंड सीरियल चीटर तो नहीं है.

बॉयफ्रेंड ने आगे बताया कि वह अगर कहीं उसके साथ जाता है तो अकेला ही महसूस करता है. लेकिन किसी पराए मर्द से उसकी गर्लफ्रेंड खूब हंसी-मजाक करती है, यहां तक कि उनके बच्चों और कॉन्टैक्ट नंबर के बारे में तक पूछ लेती है. साथ ही उसकी गर्लफ्रेंड अब तक सोशल मीडिया के जरिए अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स के साथ संपर्क में है. 

दूसरे मर्दों संग घूमने का शौक

शख्स ने कहा कि उसकी उम्र 45 है जबकि गर्लफ्रेंड 41 साल की है. दोनों करीब 2 साल से रिलेशन में हैं और छह महीने से तो साथ में ही रहते हैं. लेकिन गर्लफ्रेंड जब भी घर आती है तो शराब पीती रहती है. फिर वह अपना दोस्त बताकर दूसरे मर्दों के साथ वीकेंड पर घूमने के लिए जाना चाहती है. लेकिन मना करने पर कहती है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर जा रही है.

एक दिन शख्स के दोस्त ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी पार्टी में गैर मर्द के साथ फ्लर्ट कर रही थी. यहां तक कि उन दोनों ने एक-दूसरे को किस किया और जमकर डांस भी किया. घर आने पर शख्स की गर्लफ्रेंड ने झूठ बोलते हुए कहा कि ड्रिंक्स खत्म होने की वजह से वह अपनी महिला दोस्त की पार्टी छोड़कर चली आई थी. 

ये भी पढ़ें: कार के नीचे फंसे नोट चुराने के लिए शख्स ने किया ऐसा, फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप

अब बॉयफ्रेंड की शिकायत है कि गर्लफ्रेंड रोज नए बहाने तैयार कर लेती है. लेकिन जब भी वह उसे ये सब करने से रोकता है तो उसका मूड खराब हो जाता है और वह मुझसे शक नहीं करने की बात कहती रहती है. 

LIVE TV