प्यार के इजहार के इस ‘क्रिएटिव’ आइडिया ने पहुंचाया अस्पताल, गर्लफ्रेंड की निकली चीख

सिडनी: प्यार (Love) के इजहार में क्रिएटिविटी का तड़का लगाना आजकल आम बात हो गई है. कुछ अलग करने की चाह में पहाड़ पर चढ़कर या समुद्र की गहराई में उतरकर अपने दिल की बात बयां करने से भी लोग पीछे नहीं हटते. हालांकि, कभी-कभी ये चाहत भारी भी पड़ जाती है, जैसा कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ. इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा क्रिएटिव आइडिया निकाला, जो उसकी जान पर ही भारी पड़ गया.

Hospital में गुजारना पड़ा समय 

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने उस दिन की पूरी कहानी एक टीवी शो में बयां किया है और बताया है कि उसका बॉयफ्रेंड (Boyfriend) उसे प्रपोज (Propose) करने वाला था और इसके लिए उसने खास तैयारी की थी. हालांकि, उसे इस तैयारी के बारे में पहले से कुछ नहीं पता था. प्रपोज वाले दिन ही उसे पता चला और इसके बाद दोनों ने प्यार भरी बातों में गुजरने वाला समय अस्पताल में बैठकर गुजारा.

ये भी पढ़ें- सेल्फी की सनक में जीते-जागते मगरमच्छ को समझ लिया प्लास्टिक, फिर हुआ कुछ भयानक

कुछ ऐसी थी Boyfriend की तैयारी

दरअसल, शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक अंगूठी (Ring) खरीदी थी और उसी के साथ वो उसे प्रपोज करने वाला था. आमतौर पर लोग रिंग देकर अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं, लेकिन इस शख्स ने बेहद अजीब तरीका निकाला. उसने अंगूठी को अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) में फंसा लिया. उसकी तैयारी थी कि जैसे ही गर्लफ्रेंड सामने आएगी, वो जींस की जिप खोलकर प्राइवेट पार्ट बाहर निकालेगा और रिंग अपने आप सामने आ जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

अंगूठी के साथ स्किन भी फंस गई

गर्लफ्रेंड ने TV शो में बताया कि जैसे ही उसके प्रेमी ने अपनी जिप खोली अंगूठी के साथ उसकी स्किन भी उसमें फंस गई. इसके बाद वो दर्द से तड़पने लगा. दोनों ने काफी देर तक जिप में फंसी स्किन निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद महिला अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने किसी तरह उसके प्राइवेट पार्ट को जिप से आजाद कराया.

महिला ने प्रेमी को खूब लगाई लताड़

इस बेवकूफी वाले आइडिया के लिए महिला ने अपने प्रेमी को खूब लताड़ लगाई. उसने बताया, ‘पूरी रात हम हॉस्पिटल में रहे, अगले दिन मैंने उसे जमकर फटकारा. मैंने उससे कहा कि मैं अपने पैरेंट्स और दोस्तों को क्या बताती कि तुमने मुझे कैसे प्रपोज किया है?’ गर्लफ्रेंड ने कहा कि उसकी इच्छा एक ऐसी खुशहाल जिंदगी जीने की है, जिसमें बच्चे भी हों, लेकिन यदि भविष्य में भी मेरे बॉयफ्रेंड ने ऐसी कोई हरकत की तो शायद मेरी ये इच्छा पूरी न हो सके. मैंने उससे साफ कह दिया है कि उसका आइडिया बेहूदा था और मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया.