जहर देने के बाद किए 130 वार, 6 साल के बेटे का बेरहमी से मर्डर

लंदन: कहते हैं कि मां-बाप के लिए उनकी संतान से बढ़कर और कुछ नहीं होता. खासकर अगर संतान छोटी हो तो उसके लिए प्यार और ज्यादा बढ़ जाता है. हालांकि एक कपल ने इस कहावत को गलत साबित कर दिया. प्यार में बाधक बनने पर एक पिता और सौतेली मां ने 6 साल के बेटे को पहले जहर दिया. उसके बाद 130 बार भारी चीज से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी.

ब्रिटेन के वेस्ट मिडलैंड की घटना

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ब्रिटेन के West Midland शहर की है. Thomas Hughes (29) अपनी पत्नी Olivia (26) और बेटे   Arthur (6) के साथ आराम की जिंदगी बिता रहे थे. लेकिन उनकी पत्नी का किसी से अफेयर हो गया. जब Olivia के लवर ने उससे ब्रेक अप करने की कोशिश की तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. जिसके चलते उसे पिछले साल 18 साल की सजा सुनाई गई.

जब Thomas Hughes की पत्नी का किसी दूसरे से अफेयर चल रहा था. तब वह खुद भी Emma Tustin (32) नाम की महिला के रिलेशन में थे. पत्नी के जेल जाने के बाद Thomas अपने बेटे Arthur को साथ लेकर Emma Tustin के घर में शिफ्ट हो गए. कुछ समय तक तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में Emma को अपनी लव लाइफ में Arthur की मौजूदगी खलने लगी. आर्थर घर में खेलता और शरारतें करता, जो एम्मा को पसंद नहीं आया.

घर में पीटती थी सौतेली मां  

पुलिस के मुताबिक Emma ने Thomas Hughes को भड़काकर उसे पीटना शुरू कर दिया. उसे कई-कई घंटों के लिए कमरे में बंद कर दिया जाता. उसे खाना नहीं दिया जाता और नहाने भी नहीं जाने दिया जाता. एक दिन नन्हें आर्थर ने फोन करके यह बात अपनी दादी को बता दी और उसे ले जाने की गुहार लगाई. दादी ने इस बात की पुलिस को सूचना दी लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ.

पिछले साल 16 जून को पुलिस को घर में आर्थर के घायल हो जाने की कॉल मिली. जब पुलिस घर पहुंची तो आर्थर पीठ के बल पड़ा था और उसकी सांस बंद थी. उसका शरीर पीला पड़ा हुआ था. जब बच्चे का पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि उसे किसी चीज में मिलाकर तेज नमक या जहरीला पदार्थ खिलाया गया था, जिससे बेहोश हो गया. उसके बाद किसी डंडे या रॉड जैसे भारी हथियार से उस पर 130 बार वार किए गए.

सिर से पांव तक किए गए वार

रिपोर्ट के मुताबिक नन्हें आर्थर के सिर से लेकर पांव तक कोई हिस्सा ऐसा नहीं था. जहां की हड्डी टूटी हुई न हो. बच्चे के सिर, हाथ, पैर और धड़ पर चोट के 93 निशान थे. उसकी खोपड़ी, चेहरे और गर्दन पर सबसे ज्यादा 25 वार किए गए थे. वहीं बच्चे के हाथ पर 20 और छाती- पेट पर चोट के 8 निशान पाए गए. पुलिस के मुताबिक बच्चे को घृणा के साथ मारा गया था. 

ये भी पढ़ें- 52 साल की महिला का दावा, ‘सेक्स ने बचा ली जान’; जानिए क्या है पूरा मामला

जब पुलिस ने Thomas Hughes से उसके बच्चे की मौत का कारण पूछा तो उसने बताया कि बच्चे की डिमांड पर उसे कोका कोला पिलाई थी. उसके बाद खेलते हुए वह सीढ़ियों ने नीचे गिर गया, जिससे उसे इतनी सारी चोट लग गई. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी थ्योरी फेल कर दी. पुलिस ने अब आर्थर की कुछ सीसीटीवी क्लिप कोर्ट में सौंपी हैं, जिसमे बच्चा कह रहा है कि पापा मुझे खिड़की से नीचे फेंकने वाले हैं. वहीं दूसरी क्लिप में वह कह रहा है कि उसे घर में कोई प्यार नहीं करता.

पिता और सौतेली मां पर चल रहा मुकदमा

बच्चे की इस दर्दनाक हत्या के आरोप में पुलिस ने Thomas Hughes और Emma Tustin को आरोपी बनाया है. फिलहाल दोनों पर मुकदमा चल रहा है. अगर वे दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 20 साल से ज्यादा कड़ी सजा मिल सकती है. 

LIVE TV