डेट पर महिला की कर दी बेइज्जती! ड्रेस देख नाराज हुआ शख्स, कैब बुक कर भेजा घर

वॉशिंगटन: आज के समय में डेट कल्चर काफी तेजी से आगे बड़ रहा है. लड़के-लड़कियां एक दूसरे को जानने के लिए बाहर किसी कैफे में मिलते हैं. ऐसे में दोनों का प्रयास रहता है कि वे खूब अच्छे से तैयार होकर जाएं और सामने वाला इम्प्रेस हो. लेकिन ऐसे में कई लोगों के ड्रेसिंग स्टाइल (Dressing Style) की वजह से डेट एक्सपीरियंस काफी खराब हो जाता है. अमेरिका में भी एक लड़की के साथ ऐसा ही हुआ. दरअसल वो लड़की एक डेट पर गई थी और उस व्यक्ति को लड़की की ड्रेस पसंद नहीं आई. 

टिकटॉक पर शेयर किया डेटिंग एक्सपीरियंस

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली निक्की जैब्स (Nikki Jabs) ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपना घटिया डेटिंग एक्सपीरियंस (Dating Experience) शेयर किया है. इस वीडियो में वो फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: ठंड का कहर शुरू! जम गया समुद्र का पानी, फंसे 18 जहाज; देखें तस्वीरें

डेट के लिए तैयारी में लगाई थी 40 मिनट

30 साल की निक्की ने वीडियो में बताया, ‘मैं एक व्यक्ति से मिलने जा रही थी. दरअसल उसके ऑफिस में एक ईवेंट था तो उसने मुझे वहीं बुलाया था. ऐसे में वहां उसके ऑफिस के अन्य लोग भी मौजूद थे. इसलिए मैंने 40 मिनट तक मेकअप करके खुद को तैयार किया और फिर ईवेंट (Event) में गई. लेकिन इतना तैयार होने पर भी वो शख्स मुझे देखकर खुश नहीं हुआ बल्कि वो और ज्यादा नाराज हो गया. क्योंकि उसके अनुसार मैं उस ईवेंट के हिसाब से ज्यादा ड्रेसअप होकर आई थी.’

कैब से लड़की को भेज दिया घर

निक्की ने वीडियो में बताया कि ‘वह मेरे साथ इन कपड़ो में खड़े होने पर बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था, इसलिए उसने मुझे एक उबर कैब बुक करके घर भेज दिया और मेरे बिना ईवेंट में लिए चला गया. मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैंने सुंदर दिखने की कोशिश में इतना समय बिताया और उसने मुझे एक उबर में घर भेज दिया.’ लड़की ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रोते हुए नजर आ रही है. इस घटना के बाद निक्की ने उस लड़के से बातचीत करना भी बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि वो शख्स के लिए इतना तैयार हुईं और उसने उनकी बेइज्जती कर दी.

यह भी पढ़ें: SUV से टक्कर के बाद जगुआर पर यूं चढ़ी कार, इस गलती की वजह से हादसा; देखिए Photos

अजनबी के साथ कैब में भेज दिया

लड़की ने वीडियो में यह भी कहा कि ‘वह अपने सहकर्मियों (Colleagues)  के सामने मेरे साथ सहज नहीं था, लेकिन मुझे उबर में एक अजनबी के साथ घर भेजने में सहज था. यह पहली बार नहीं है कि उसकी डेट पर उसके पार्टनर ने उसके ड्रेस के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी, क्योंकि उसने पहले भी उस शख्स ने उसे मेकअप या हील्स पहनने से मना करा करा था.’

LIVE TV