घर बुलाकर छात्र से बनाए संबंध, महिला को मिली ऐसी सजा

लंदन: ब्रिटेन के यॉर्कशायर से एक ऐसी महिला की हैवानियत सामने आई है जिसने 15 साल के स्कूली छात्र को अपनी हवस का शिकार बना लिया. टीचर ने पहले बहला-फुसला कर छात्र को अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ संबंध बनाए. अब कोर्ट ने महिला को इस अपराध के लिए करीब 3 साल जेल की सजा सुनाई है.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

‘द सन’ की खबर के मुताबिक महिला सबसे पहले जब सोशल मीडिया के जरिए उस छात्र से मिली तब उसकी उम्र 29 साल थी. इसके बाद महिला ने छात्र से नजदीकियां बढ़ाईं और फिर उसे अपने घर बुला लिया. महिला ने लड़के के साथ संबंध बनाने की बात कबूली है साथ ही उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है.

पीड़ित लड़के ने हल क्राउन कोर्ट में अपना बयान देते हुए कहा कि महिला की उम्र अब 32 साल है लेकिन उसने पहले ही मेरा फायदा उठाया और मेरा साथ उस वक्त ये हरकत की जब मेरी दादी हॉस्पिटल में काफी गंभीर हालत में थीं. वकील ने कोर्ट को बताया कि दोनों ही सोशल मीडिय पर मिले थे जहां महिला ने अपनी उम्र 29 साल बताई जबकि लड़के ने खुद को 17 साल का बताया था.

महिला ने घर बुलाकर की ऐसी हरकत

कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान वकील रॉबिनसन ने बताया कि महिला ने पीड़ित को किस किया और फिर ऊपर जाकर उसके साथ संबंध बनाए. मुलाकात के दौरान पीड़ित ने महिला को बताया कि वह अभी सिर्फ 15 साल का है लेकिन फिर भी वह नहीं मानी और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. दोनों के बीच मैसेज के जरिए हुई बातचीत से यह भी पता चला कि पीड़ित ने महिला से कहा था कि वह उससे प्यार करता है. दोनों मैसेज के जरिए सेक्स और पोर्न कंटेंट से जुड़ी बातें भी किया करते थे. 

ये भी पढ़ें: सलमान की खास दोस्त यूलिया के साथ बीच सड़क हुई ऐसी हरकत, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न!

पीड़ित ने कोर्ट में दिए बयान में कहा कि जो कुछ भी हुआ वह इसके लिए काफी शर्मिंदा है क्योंकि महिला उससे काफी बड़ी है लेकिन शायद उसने मुझे अपने जाल में फंसा लिया था. उसने कहा कि 15 साल उम्र होने की वजह बाकी बच्चों की तरह इन सब बातों के लिए मेरे मन में भी काफी उत्सुकता थी. उस दौरान मेरी दादी की तबीयत खराब थी और उन्हें इस बारे में पता भी था. मुझे लगता है कि महिला ने मेरा फायदा उठाया.  

कोर्ट ने सुनाई 32 महीने की सजा

महिला ने बताया कि वह घर पर अकेली रहती है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए काफी शर्मिंदगी महसूस कर रही है. लेकिन कोर्ट ने कोई भी रियायत ने देते हुए कहा कि अपनी सेक्सुअल संतुष्टि के लिए तुमने लड़के को अपना शिकार बनाया. साथ ही कोर्ट ने महिला को इस जुर्म के लिए 32 महीने जेल की सजा सुनाई है.