क्या आप भी हैं हॉरर फिल्म्स के शौकीन? ये 13 फिल्में देख कर सकते हैं मोटी कमाई

अगर आपको हॉरर फिल्म्स (भूतिया फिल्में) देखना पसंद है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. अब आप अपनी इस पसंद के जरिये मोटी कमाई भी कर सकते हैं. अमेरिका की एक कंपनी अक्टूबर के महीने में एक खास ऑफर लेकर आ रही है. ये कंपनी आपको 13 हॉरर फिल्म्स देखने और उन पर अपना फीडबैक देने का ऑफर दे रही है. जिसके बदले आपको कंपनी लगभग 95,000 रुपये (1,300 यूएस डॉलर) दे रही है. हां अगर आप कमजोर दिल वाले हैं और रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की फिल्मों को हॉरर फिल्म्स मानते आए हैं तो कंपनी का ये ऑफर लेने के बारे में सोचने से पहले, एक बार अपने दिल की धड़कनों को जरूर चेक कर लें.  

अमेरिका की इस कंपनी का नाम FinanceBuzz है और इन्होंने इस पोस्ट को एक नाम भी दिया है, ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट’ (Horror Movie Heart Rate Analyst). कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया, “इस पोस्ट के लिए जिस भी व्यक्ति को सिलेक्ट किया जाएगा, कंपनी उसे अब तक कि दुनिया कि 13 सबसे डरावनी फ़िल्में देखने का ऑफर देगी. इन हॉरर फिल्म्स को देखने के दौरान इस व्यक्ति कि हाथ में एक ‘फिटबिट’ मशीन लगी रहेगी जो कि हार्ट बीट को मॉनिटर करेगी.”

क्या है कंपनी का मकसद? 

साथ ही कंपनी का ये भी कहना है कि हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि हॉरर फिल्म्स कितनी असरदार या डरावनी होंगी ये क्या इनके बजट पर निर्भर करता है. कंपनी ने अपने बयान में बताया, “आने वाले सीजन में हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ज्यादा बजट वाली हॉरर मूवी कम बजट वाली फ़िल्मों के मुकाबले अधिक डरावनी होती हैं. आप जब इन 13 हॉरर फिल्म्स को देखेंगे तब आपके हाथ में लगा ‘फिटबिट’ मॉनिटर हमें इस बात का पता लगाने में मदद करेगा.”

ये हैं वो 13 डरावनी फिल्में 

FinanceBuzz कंपनी आपको जिन फिल्मों को देखने के बदले ये 95,000 रुपये का ऑफर दे रही है उनमें, सॉ (Saw), अमिटीविले हॉरर (Amityville Horror), ए क्वाइयट प्लेस (A Quiet Place), ए क्वाइयट प्लेस पार्ट 2 (A Quiet Place Part 2), कैंडीमैन (Candyman), इनसीडियस (Insidious), द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट (The Blair Witch Project), सिनिस्टर (Sinister), गेट आउट (Get Out), द पर्ज (The Purge), हेलोवीन (Halloween 2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी (Paranormal Activity) और एनाबेल (Annabelle) जैसी दुनिया की कुछ बेहद ही डरावनी फ़िल्मों का नाम शामिल है. 

कैसे कर सकते हैं एप्लाई?

साथ ही इसमें आपको लगभग 3,681 रुपये (50 डॉलर) का गिफ्ट कार्ड भी मिलेगा. इसकी मदद से आप इन फ़िल्मों को देखने के लिए लगने वाला रेंटल कोस्ट भर सकते हैं. कंपनी के बयान के मुताबिक, “इस पोस्ट के लिए आप 26 सितंबर की आधी रात तक एप्लाई कर सकते हैं. 1 अक्टूबर को इस पोस्ट के लिए चुने गए व्यक्ति के बारे में बताया जाएगा. चुने गए व्यक्ति को ईमेल के जरिये इसकी सूचना दी जाएगी. साथ ही इसके लिए फिटबिट मशीन 4 अक्टूबर को भेज दी जाएगी. इसके बाद चुने गए कैंडिडेट को 9 से लेकर 18 अक्टूबर के बीच इन सभी फ़िल्मों को देखना होगा.” हालांकि ये ऑफर केवल अमेरिका तक ही सीमित है. इसमें भाग लेने के लिए आप अमेरिका में रह रहे होने चाहिए और आपकी उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें 

काबुल: बंदूक की नोक पर अगवा भारतीय कारोबारी का अभी तक नहीं मिला सुराग, फिरौती से जुड़ा है मामला

Terrorists Arrested: 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए चार आतंकी, दिल्ली पुलिस ने कल 6 को किया था गिरफ्तार