Cemetery में Skeleton के साथ डांस कर रही थी महिला, देखने वालों के उड़े होश; तस्वीरें वायरल

लंदन: कल्पना कीजिए आप किसी कब्रिस्तान (Cemetery) से गुजर रहे हों, तभी आपको सफेद कपड़े पहने एक महिला (Woman) नजर आए जो हाथों में कंकाल लेकर डांस कर रही हो, तो आपकी स्थिति क्या होगी? ऐसा ही कुछ ब्रिटेन (Britain) के यॉर्कशायर में रहने वालों के साथ हुआ. कब्रिस्तान से गुजर रहे लोग सकते में आ गए, उनके पसीने छूट गए और वो वहां से चुपचाप भाग खड़े हुए. 

Child की तरह करने लगी दुलार

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, यॉर्कशायर के ‘हल जनरल’ नामक कब्रिस्तान (Hull General Cemetery) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें एक महिला कंकाल (Skeleton) हाथ में लेकर झूमती हुई नजर आ रही है. कब्रिस्तान से गुजरने वाले लोगों ने बताया कि महिला कंकाल को लेकर कुछ देर तक झूमती रही फिर उसे ऐसे दुलार करने लगी, जैसे वो उसका बच्चा हो. तस्वीर में महिला के बगल में एक और कंकाल भी दिख रहा है, जो शायद कुत्ते का है.

ये भी पढ़ें -Girlfriend नहीं मिलने से दुखी युवक ने Congress MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर क्या हुआ?

Woman को रोकने की हिम्मत नहीं

‘हल जनरल’ नामक कब्रिस्तान में यह महिला नन की ड्रेस में दिख रही है और उसके हाथों में एक कंकाल है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस महिला को सिर्फ एक ही नहीं बल्कि कब्रिस्तान के सभी कंकालों के साथ करते हुए देखा गया है. वो अक्सर कब्रिस्तान पहुंचती है और ऐसे ही अजीब हरकतें करने लगती है. कोई भी महिला को रोकने या उससे सवाल पूछने की हिम्मत नहीं दिखाता. वो चुपचाप वहां से निकलना ही बेहतर समझते हैं. 

Camera में किया कैद 

रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में जब महिला फिर से कब्रिस्तान में नजर आई, तो वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इस अजीबोगरीब घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. वायरल तस्वीर में महिला के हाथ में इंसान के कंकाल को साफ देखा जा सकता है. महिला नन इस दौरान सफेद रंग की ड्रेस पहने हुए थी और सिर पर स्कार्फ लगाए हुए थी. महिला को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं, लेकिन सच्चाई का खुलासा नहीं हो पाया है.

50 सालों से बंद है Cemetery

1847 में बनाए गए इस कब्रिस्तान को 1972 में बंद कर दिया गया था. यहां ज्यादातर सन 1800 के दौरान कॉलरा महामारी से मरने वाले लोगों की लाशें दफनाई हैं. तकरीबन 50 साल से इस कब्रिस्तान का इस्तेमाल नहीं किया गया है, फिर भी महिला लगातार वहां जाती रहती है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें महिला और उसकी डरावनी हरकतें देखकर डर लगता है. उन्होंने कई बार सोचा कि महिला से बात की जाए, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाए.