करणी सेना की चेतावनी, ”जहां मिले शिवराज के ये मंत्री कर दो मुंह काला”

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह द्वारा सवर्ण महिलाओं पर दिया गए विवादित बयान का मामला अब गरमाता जा रहा है. उनके बयान के बाद खिलाफ राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आक्रोशित हो उठी है. राजपूत करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री शैलेन्द्र सिंह झाला ने प्रदेश के तमाम करणी सैनिकों को वीडियो जारी कर एक (विवादित बयान) आदेश दिया है.

मंत्री के खिलाफ विवादित आदेश 
दरअसल, शैलेन्द्र सिंह झाला ने भी अब मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ अपने कार्यकर्ताओं को एक विवादित आदेश दिया है, उनका कहना है कि ”ऐसे बयान देने वाले नेता मंत्री जहां कही दिखे उन्हें घसीट कर मारो, मुंह काला कर दो” उनका यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है, शैलेन्द्र सिंह झाला ने कहा बिसाहूलाल जैसे लोग महिलाओं की इज्जत करना सीखें”

राजपूत करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री ने कहा कि “मैं मंत्री जी से कहना चाहता हूं की पहले राजपूतों का इतिहास उठा कर देखे कैसे हाडी रानी ने खुद की गर्दन काट कर अपने पति को भेंट की थी. रानी पद्मनी ने जोहर किया व अन्य कई ऐसे इतिहास है जिसमें समय-समय पर क्षत्राणियों ने पति के साथ देश धर्म की रक्षा की है, मंत्री पहले देखे और फिर बोले! मैं मंत्री से कहना चाहता हूं आप जैसे लोग पहले अपनी घर की महिलाओं की इज्जत करना सीखो उनकी कमाई का खाना छोड़ो, अपना स्तर सुधारो उसके बाद राजपूतों पर उंगली उठाओ, अगर समानता लानी है तो महिलाओं को अपने साथ बिठाओ, अपनी समाज की महिलाओं को उनका हक दो”

पुतला दहन का भी दिया निर्देश 
करणी सेना के प्रदेश संघठन मंत्री ने उज्जैन के टावर चौक व अलग-अलग जिले के सैनिकों को शुक्रवार सुबह 11 बजे शांति रूप से मंत्री बिसाहूलाल का पुतला दहन करने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद यह मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है. वहीं अब पुलिस भी इस मामले में अलर्ट हो गई है. 

मंत्री ने दिया था विवादित बयान 
दरअसल, अनूपपुर में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया था, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह शामिल हुए. कार्यक्रम में मंत्री महोदय महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े लोग और सवर्ण अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते. बड़े-बड़े लोग अपने घर की महिलाओं को कैद करके रखते हैं.

बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि ”समानता लाना है तो उच्च जाति की महिलाओं को घर से खींचकर निकालो. तभी वो समानता से काम कर सकेंगी.” बता दें मंत्री पहले भी कांग्रेस प्रत्याशी रहे विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं, जिस पर चुनाव आयोग ने बीजेपी से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा था. इसके बाद फिर एक बार महिलाओं के लिए उनका ऐसा बयान आया है. 

ये भी पढ़ेंः Shivraj के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर दिया विवादित बयान

WATCH LIVE TV