जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास पर अखिलेश यादव का हमला, बोले- BJP एयरपोर्ट बनाती ही इसलिए है ताकि बेच सके

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जनवादी पार्टी सोशलिस्ट (Janwadi Party Socialist) की ‘भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ’ महारैली में कहा कि दूर-दूर तक झंडा दिख रहा है. आने वाले समय में भाजपा का सफाया तय है. यह उमड़ी भीड़ और लहराता हुआ झंडा देखकर साफ कह सकता हूं कि अब नहीं चाहिए भाजपा. यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी सरकार ने जितना दुख और तकलीफ दी है, उतना किसी सरकार ने नहीं दी…

UP Chunav 2022: राजा भइया पहुंचे मुलायम सिंह यादव के घर, जानें क्या हुई बात

भविष्य सुरक्षित करने के लिए सपा को जिताना होगा: अखिलेश यादव
अखिलेश ने कहा कि महारैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सपा के साथ ही चौहान समाज का भविष्य सुरक्षित है. इसलिए उनकी अपील है कि आने वाले चुनाव में सपा को हर बूथ से जिताना होगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के सीएम बनने पर चौहान समाज को हिस्सेदारी मिलेगी.

भाजपा ने लोगों का हक छीना है: अखिलेश यादव
उन्होंने कहा कि इस महारैली में कई आसपास के बाकी जिलों से भी लोग शामिल होने आए हैं. यहां जनक्रांति का कार्यक्रम हो रहा है. सपा अध्यक्ष कहते हैं कि जिस बीजेपी ने इस समाज को धोखा दिया है और लोगों का हक छीना है, उस भाजपा को हटाने का काम किया जाएगा. 

Jewar Airport Bhumi Pujan: पीएम मोदी ने किया एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का शिलान्यास,बोले-करोड़ों लोग लाभान्वित होंगे

प्रदेश की संपत्तियां बेच रही सरकार: अखिलेश यादव
वहीं एयरोपोर्ट की तरफ इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा कि इस मैदान के बगल में हवाई अड्डा है. पहले ये सरकार का हवाई अड्डा होता था. लेकिन, अब इसे बेच दिया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का सफाया होना बहुत जरूरी है, वरना प्रदेश की चीजें ऐसे ही बिकती रहेंगी. अखिलेश का आरोप है कि भाजपा सरकार एक तरफ एयरपोर्ट बेच रही है और दूसकी तरफ हवाई अड्डे का शिलान्यास भी कर रही है. 

एयरपोर्ट बनाने के लिए बेच रहे हैं: अखिलेश यादव
अखिलेश ने कहा कि भाजपा दावा करती है कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में बैठेगा. लेकिन, दिल्ली का एयरपोर्ट खुद ही 60 हजार करोड़ के घाटे में है. साथ ही, सब एयरलाइंस भी घाटे में चल रही हैं. भाजपा का गणित खराब है. ये लोग एयरपोर्ट इसलिए बना रहे हैं, ताकि इसे बेच सकें.

WATCH LIVE TV