बहुत ही रोमांटिक होती है जांघ पर तिल बाली महिलाएं, जानें और कौन से छिपे हैं Moles के राज

Til on Thighs: कर्म और भाग्य साथ-साथ चलता है. मेहनत कभी बेकार नहीं जाती और उसका फल जरूर मिलता है. मगर कहते हैं न कि किस्मत भी कोई चीज होती है. हमारे भाग्य की रेखाओं का जैसे हमारे जीवन पर प्रभाव होता है, उसी तरह हमारे भाग्यशाली होने के संकेत हमारे शरीर पर पाए जाने वाले तिल भी देते हैं. शास्‍त्रों के मुताबिक ये हमारे भविष्‍य और चरित्र के बारे में बहुत कुछ दर्शाते हैं. 

स्त्री की टांगों पर तिल का होना
जिस  महिला की दाईं टांग पर तिल होता है वो बहुत बातूनी होती है और उसे लोगों से बातचीत करना बेहद पसंद होता है. जिस स्त्री की बाईं टांग पर तिल होता है वो एक अच्छी पत्नी साबित होती हैं और अपने पति का साथ हर हालात में देती है.

जांघ पर तिल होना
किसी महिला के बाएं जांघ पर तिल हो तो उसे काफी सुख मिलता है. वहीं दाईं जांघ पर तिल उसे पति का खूब प्रेम मिलता है. अगर किसी महिला के पांव पर तिल हो तो उसके विदेश यात्रा का योग रहता है.

खुशखबरी: ट्रेनों में जल्द शुरू होगी पैंट्री कार, यात्रियों को मिलेगा ताजा खाना, रेलवे बोर्ड का सर्कुलर जारी

पुरुष की टांगों पर तिल का होना
जिस व्यक्ति की दाईं टांग पर तिल होता है वो बहुत दिमाग वाला होता है और एक अच्छा व्यापारी बनने की योग्यता रखता है. जिस पुरुष की बाईं टांग पर तिल होता है वो बहुत बुद्धिमान और बलवान होता है.

कामुकता की निशानी जांघ पर तिल
अगर किसी की जांघ पर तिल है तो यह आपकी कामुकता को दर्शाता है. जांघ पर तिल होना कामुकता की एक बड़ी निशानी है. 

तिल के आकार का भी महत्व
तिल के आकार का भी बहुत महत्व होता है. बड़े तिल व्यक्ति के जीवन में खास महत्व रखते हैं. लंबे तिल सामान्य अच्छे परिणाम देते हैं. सिर पर दाईं और तिल हो तो व्यक्ति को ऐश्वर्य और सुख भाग्य की प्राप्ति होती

12 से ज्यादा तिल होना नहीं होता अच्छा
ज्योतिष शास्त्र की मानें तो किसी भी व्यक्ति के शरीर पर 12 से ज्यादा तिल होना अच्छा नहीं माना जाता है. शरीर पर तिलों को लेकर अलग-अलग धारणाएं हैं. ये भी कहा जाता है कि शरीर के जिस हिस्से पर तिल होता है वो उसके पूर्व जन्म में लगी किसी चोट का होता है.

(ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

आपके शरीर के तिल खोलते हैं भविष्य के सारे राज! आपके होंठ पर भी हैं तिल तो जानें कैसे हैं आप?

WATCH LIVE TV