दिग्विजय की चेतावनी के बाद छावनी में बदला MLA रामेश्वर शर्मा का घर, ‘नाकेबंदी के बीच राम लला के भजन’

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत (Madhya Pradesh Politics) के इस समय के दो फायरब्रांड नेता दिग्विजय सिंह v/s रामेश्वर शर्मा की घुटना-तोड़ पॉलिटिक्स थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मामले में अब नया मोड़ आ गया है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की चुनौती के बाद भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) बैकफुट पर दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद विधायक ने अपने निवास को छावनी में बदल लिया है. एक तरफ विधायक महोदय के घर में राम भजन चल रहे हैं. दूसरी ओर घर के बाहर पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. रामेश्वर शर्मा के घर के अंदर नाकेबंदी के बीच राम लला के भजन किए जा रहे हैं.

हिंदुत्व नेतृत्व की पहचान ‘उमा भारती’, जिसने मध्यप्रदेश में कांग्रेस राज का सफाया कर किया भगवाकरण, देखिए सफरनामा

घुटना-तोड़ पॉलिटिक्स 
मध्य प्रदेश के सियासी रंगमंच में इस दिनों दो पात्र खूब छाए हुए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा. दोनों की घुटना-तोड़ पॉलिटिक्स लगातार जारी है. ताजा मामले में दिग्विजय सिंह ने बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा को उनके घर आने की बात कहते हुए कहा था कि मैं कॉंग्रेसी हूँ, जिसमें ताक़त हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूँ. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूँगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गॉंधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा. उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूँगा.

 

दिग्विजय सिंह का तंज़
जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट कर विधायक जी पर तंज कसते हुए कहा था हिंसा पर अहिंसा की जीत. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने वाले भाजपा विधायक ने कॉंग्रेसियों के सामने घुटने टेके!!. कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए “हलुआ पुड़ी” का निमंत्रण, धन्यवाद. इस बीच रामेश्वर शर्मा के घर के बाहर छावनी सा माहौल दिखाई दे रहा है.  पुलिस वालों की तैनाती कर दी गई है. 

क्या था मामला
बता दें कि हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक सभा में कांग्रेस नेताओं पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर आपके घर कोई कांग्रेसी नेता आए तो उसके घुटने तोड़ देना, उनके इस बयान के बाद से दोनों नेताओं के बीच घुटना-तोड़ पॉलिटिक्स पर बयानबाजी जारी है. 

Watch Live TV