बाकी नौकरों को बेहोशी की दवा सुंघाकर नई नौकरानी ने दिया लूट को अंजाम, जेवर लेकर हुई फरार

Jaipur: राजधानी के आदर्श नगर थाना इलाके में एक एजेंसी के जरिए नौकरानी रखी गई. वहीं, नौकरानी ने घर में मौजूद दो अन्य नौकरों को बेहोशी की दवा सुंघाकर लाखों रुपये की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. मकान मालिक अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए शहर से बाहर गए हुए थे और घर की रखवाली और रखरखाव के लिए तीन नौकरों को छोड़ कर गए थे. 

यह भी पढ़ेंः पुलिस कर्मचारी की मृत्यू के बाद परिजनों को नहीं काटने पड़ेंगे चक्कर, कमिश्नरेट ने उठाया संवेदनशील कदम

जयपुर (Jaipur News) के आदर्श नगर इलाके में नौकरों को बेहोशी की दवा सुंघाकर लूट का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम भी घर की नौकरानी ने ही दिया है. महिला नौकरानी ने देर रात बेहोशी की दवा सुंघाकर घर में मौजूद एक अन्य महिला नौकरानी और एक युवक को बेहोश कर दिया. उसके बाद मकान के तमाम कमरों की अलमारियों को खंगाल कर उसमें रखी नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. वारदात के बाद दोनों पीड़ित नौकर सुबह तक बेहोश रहे और सुबह पड़ोसियों ने दोनों नौकरों को बेहोश देखकर मकान मालिक और पुलिस को वारदात की सूचना दी. 

लूट की वारदात को अंजाम दिया
एडिशनल डीसीपी ईस्ट राजर्षि वर्मा ने बताया कि लूट की वारदात राजा पार्क स्थित फ्रंटियर कॉलोनी में घटित हुई है, जिस घर में वारदात हुई है वह ओसवाल ग्रुप के मालिक का घर है और मकान मालिक अपने पूरे परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने लुधियाना गए हुए हैं.

मकान मालिक ने एक एजेंसी के माध्यम से कुछ समय पहले ही 3 नौकर घरेलू कामकाज और रखरखाव के लिए बुलाए थे, जिसमें संगीता थापा नाम की नौकरानी ने मकान में मौजूद दो अन्य नौकरों को बेहोशी की दवा सुंघाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

जांच में जुटी पुलिस 
हालांकि जब पुलिस को सुबह वारदात के बारे में पता चला तब से ही पुलिस (Jaipur Police) वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे आरोपी नौकरानी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे दस्तयाब करने के प्रयास किए जा रहे हैं. साथ हीं, जिस एजेंसी के जरिए नौकरों का प्लेसमेंट किया गया है उससे भी नौकरानी की तमाम जानकारी पुलिस ने हासिल की है और उस जानकारी के आधार पर नौकरानी की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः ठगों ने किसी व्यक्ति को नहीं बल्कि Bank को ही लगाया चूना, तरीका जान पकड़ लेंगे सिर

वहीं, वारदात का शिकार हुए दोनों नौकरों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है और उनसे भी वारदात के बारे में पुलिस जानकारी हासिल कर रही है. पुलिस ने परिवादी की ओर से घटनाक्रम को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है महिला के फरार होने की जगह पर दबिश दी जा रही है. पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर महिला को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है.