रिश्ते शर्मसार: 11 साल की उम्र से लगातार रेप, नाबालिग छात्रा ने पिता, SP-BSP के जिलाध्यक्षों समेत 28 पर लगाया आरोप

अमित सोनी/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा और उसकी मां ने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सपा और बसपा जिलाध्यक्षों सहित 28 लोगों द्वारा रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुये आरोपी पिता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव , बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार सहित सभी 28 आरोपियों के खिलाफ रेप सहित अन्य सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

विरोध करने पर जान से मारने की मिलती थी धमकी
नाबालिग छात्रा की शिकायत के अनुसार, जब वह 6वीं क्लास (तब उम्र 11 साल) में पढ़ती थी तभी से उसके पिता उसका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं. इसके बाद धीरे-धीरे उसके पिता अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिलाने लगे. जिसमें सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके भाई और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार भी शामिल थे. वहीं, इस बात का विरोध करने पर पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट करते थे. उन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे. इस खौफ की वजह से दोनों इतने लंबे समय तक शांत रहीं. 

ये भी पढ़ें- वरुण गांधी का कांग्रेस में “No Welcome”, स्वागत का पोस्टर जारी करने वाले नेता को मिला नोटिस

 

दर्ज हुआ मुकदमा 
पीड़ित छात्रा और उसकी मां ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया. उन्होंने तत्काल पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा. इसके साथ ही अन्य कार्रवाई करते हुये आरोपियों के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया. वहीं, कलयुगी पिता की करतूत सामने आने के बाद पूरे जिले में आरोपियों के खिलाफ रोष व्याप्त है. 

वहीं, इस मामले पर ललितपुर के ASP गिरिजेश कुमार ने कहा,”कल देर रात अभियोग पंजीकृत किया गया है. लड़की नाबालिग है. लड़की का मेडिकल कराया जाएगा. मामला बहुत ही संवेदशील है. बिखरते रिश्तों का दर्दनाक वाक्या है. इसमें 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.”

ये भी पढ़ें- UP Corona Update: बीते 24 घंटे में 20 नए मामले, एक्टिव केस में भी आई गिरावट; देखें ताजा आकड़े

WATCH LIVE TV