शराबी भतीजे को मारने के लिए मौसी ने लिया रेलवे ट्रैक का सहारा, कीचड़ ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

बलौदाबाजारः छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. क्योंकि यहां एक मौसी ने अपने भतीजे की हत्या कुछ तरह की है कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. बताया जा रहा है कि भतीजा शराब का आदी थी, जिसके चलते मौसी ने भतीजे को रास्ते से ही हटा दिया. 

यह है मामला 
दरअसल, मामला भाटापारा ग्रामीण थाने का बताया जा रहा है. 10 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि खमरिया मिरगी गांव के पास रेल की पटरी पर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. मृतक युवक की पहचान मोहित कोसले निवासी सदर वार्ड भाटापारा के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या की बात सामने आई क्योंकि उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे. 

इस तरह पुलिस को मिला सुराग 
पुलिस को जांच के दौरान जहां मोहित का शव पड़ा हुआ था वहां से 2 किलोमीटर की दूरी पर उसकी बाइक मिली. बाइक के सीट पर और टंकी पर कीचड़ और मिट्टी लगी हुी थी. जबकि बाइक लावारिस हालत में पड़ी थी. पुलिस ने जब बाइक के मालिक का पता करवाया तो यह बाइक खमरिया गांव में रहने वाले धीरज यादव के नाम पर रजिस्ट्रेट थी. पुलिस को पता चला कि धीरज शराब की भट्टी चलाता है, जिसके बाद पुलिस ने धीरज और उसके साथी वासु कुर्रे को पकड़ा और जब उनसे सख्ती से पूछताछ की दोनों ने हत्या का खुलासा किया. 

मौसी ने करवाई भतीजे की हत्या 
धीरज ने बताया कि मृतक मोहित कोसले अपनी मौसी के साथ रहता था, वह शराब पीने का आदी था. ऐसे में मोहित आए दिन शराब पीकर अपनी मौसी लक्ष्मी घृतलहरे से पैसे मांगता और उसके साथ मारपीट करता था. मोहित लंबे समय से ऐसा कर रहा था. ऐसे में लक्ष्मी ने मोहित को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. जिसमें धीरज और वासु ने उसका साथ दिया. 9 अक्टूबर को रात में करीब 10 बजे धीरज और वासु मोहित को शराब पीने के बहाने बाइक पर बिठाकर खमरिया मिरगी गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे. 

धीरज और वासु ने पहले मोहित को एक गड्ढे में डुबो डुबो कर अधमरा कर दिया. उसके बाद दोनों मोहित को खीचकर रेलवे ट्रैक पर ले गए. यहां दोनों ने मोहित का सिर पटरी पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस ने धीरज और वासु के बयान के बाद मोहित की मौसी लक्ष्मी को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः सड़क पर हिंदी मीडियम का चक्काजाम, बोले- हो रहा सौतेला व्यवहार, कलेक्टर सुनें हमारी बात

WATCH LIVE TV