राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष का तंज, कांग्रेस के पास कुछ है ही नहीं दिखाने के लिए

बिलासपुरः बिलासपुर में भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के बैनर तले जिले तहसील मुख्यालय और विधानसभा में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं राहुल गांधी के प्रस्तावित छत्तीसगढ़ दौरे के लेकर भी प्रतिक्रिया दी. 

राहुल गांधी बस्तर नहीं आ रहे हैं
प्रदर्शन के बाद जब नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”जहां तक मुझे जानकारी है राहुल गांधी बस्तर नहीं आ रहे है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस की तरफ से केवल माहौल बनाया जा रहा है. राहुल आएंगे या नही आएंगे इस पर अनिश्चितता बरकरार है. फिलहाल इस मामले में किसी को कोई जानकारी नहीं है.”

राहुल गांधी को दिखाने के लिए कांग्रेस के पास कुछ नहीं 
धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेसियों के पास राहुल गांधी को दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है. ”बस्तर में राहुल गांधी को दिखाने के लिए कांग्रेस के पास एक ईट भी नहीं है, हां दिखाने के लिए वहां कांग्रेस के पास केवल रमन सिंह के कार्यकाल के समय किये काम के अलावा कुछ भी नहीं है, जितने भी काम हुए हैं सब रमन के समय हुए हैं.”

संसदीय बोर्ड करता है परिवर्तन 
वहीं गुजरात मे मुख्यमंत्री बदले जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि ”संसदीय बोर्ड और प्रधानमंत्री को लगता है कि जहां परिवर्तन किया जाना है वहां परिवर्तन कर दिया जाता है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का पता नहीं कांग्रेस का अध्यक्ष कौन होगा. एक परिवार छोड़कर के पार्टी चला सके. लेकिन बीजेपी में दम है कि मुख्यमंत्री बदलकर भी सरकार में आ जाते है. 

वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस में चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में निर्णय लेने की इक्चशक्ति नहीं है, यही वजह है कि कांग्रेस में परिणाम दिखाई नहीं देते हैं. लेकिन बीजेपी में बड़े निर्णय लिए जाते है और उसका क्रियान्वयन भी होता है. बीजेपी में इसके दर्जनों उदाहरण भरे पड़े है. 

ये भी पढ़ेंः CM बघेल बोले- अब MP वालों की बढ़ी टेंशन, जानिए राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले क्यों कही ऐसी बात?

WATCH LIVE TV