माफिया मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि की तलाश में पुलिस टीम की छापेमारी, सीजेएम कोर्ट में पेशी आज

मऊ: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस प्रकरण में फरार चल रहे उसके विधायक प्रतिनिधि समेत दो की तलाश में पुलिस टीम मऊ पहुंची. एंबुलेंस प्रकरण में बाराबंकी पुलिस की टीम ने रविवार को विधायक मुख्तार के प्रतिनिधि के कई संभावित ठिकानो पर छापेमारी की. वहीं आज एंबुलेंस मामले में बाहुबली व‍िधायक मुख्तार अंसारी की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में पेशी होगी. 

अदालत में पेशी आज
एंबुलेंस मामले में बाहुबली व‍िधायक मुख्तार अंसारी की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में आज (14 जून)  को पेशी है. मुख्तार अंसारी ऑनलाइन वर्चुअल तौर पर बाराबंकी कोर्ट में पेश होगा.

फरार चल रहे मुख्तार के प्रतिनिधि मोहम्मद सुहैब मुजाहिद की तलाश में छापेमारी
एंबुलेंस प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे, मुख्तार के प्रतिनिधि मोहम्मद सुहैब मुजाहिद की तलाश में छापेमारी की जा रही है. बाराबंकी में मुख्तार अंसारी, डॉ. अलका राय और मोहम्मद सुहैब मुजाहिद समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि मोहम्मद सुहैब मुजाहिद लगातार फरार चल रहा है. 

फर्जी दस्तावेज के आधार पर एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन 
बता दें कि फर्जी दस्तावेज के आधार पर बाराबंकी एआरटीओ में एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन कराया गया था. एंबुलेंस को मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेशी के दौरान खुद के लिए इस्तेमाल कर रहा था. पंजाब की मोहाली कोर्ट में मुख्तार की पेशी के दौरान यूपी नंबर की एंबुलेंस का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया था. जांच के दौरान पता चला था की फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई थी.

संजीवनी हास्पिटल संचालिका डा. अलका राय के खिलाफ मुकदमा

इस मामले में एक अप्रैल को कोतवाली नगर में मऊ की संजीवनी हास्पिटल संचालिका डा. अलका राय के खिलाफ मुकदमा कराया गया. इसकी विवेचना में अलका राय के सहयोगी डा. शेषनाथ राय, विधायक प्रतिनिधि मोहम्मद सुहैब मुजाहिद, शाहिद, आनंद यादव, राजनाथ यादव सहित मुख्तार अंसारी को भी नामजद किया गया था. इसमें अलका, शेषनाथ और राजनाथ को पुलिस जेल भेज चुकी है. मुख्तार पहले से मऊ जेल में निरुद्ध है और शेष फरार हैं.

जंगल में चल रही थी अवैध हथियार फैक्ट्री, पुलिस ने की ‘आर्मी स्टाइल’ में छापेमारी, देसी तमंचे का जखीरा बरामद

WATCH LIVE TV