States

मर्दानगी और पत्नी से विवाद को लेकर उड़ाता था मजाक, इसी गुस्से में सिपाही ने युवक को उतारा मौत के घाट

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में बीते बुधवार को एक सिपाही ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. गुरुवार को सिपाही ने खुद इस हत्या की वजह साफ कर दी. सिपाही ने बताया कि युवक उसकी निजी जिंदगी की चीजों को लेकर मजाक उड़ाता था, इस बात से तंग आकर उसने प्रवीण को गोली मार दी. 

क्या है पूरा मामला?
मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के लोहिया अस्पताल के आवासीय परिसर का है. बीते बुधवार को पुलिस कॉन्स्टेबल आशीष मिश्रा ने  एक हत्यारोपी के बेटे को गोली मार दी थी. दरअसल, सीतापुर में हत्यारोपी है ध्रुव कुमार, जिसका लोहिया अस्पताल (लखनऊ) में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- इस तारीख से पहले निपटा लें पैन और आधार से जुड़ा ये काम, वरना उठाना पड़ सकता है नुकसान

ध्रुव कुमार की सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी 25 मई से तैनात किए गए थे. इसमें आशीष मिश्रा भी शामिल था. कल हत्यारोपी के बेटे और सिपाही के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद सिपाही ने युवक की हत्या कर दी. इसके बाद थाने जाकर खुद को सरेंडर कर दिया.  

बताया था जान का खतरा
आरोपी सिपाही ने बताया था कि उसको प्रवीण से जान का खतरा था. उसने सेल्फ डिफेंस में मृतक के ही .315 बोर तमंचे से फायर किया. उसका कहना था कि अगर वह उसकी बंदूक छीन कर प्रवीण को नहीं मारता, तो वो उसे मार देता. 

ये भी पढ़ें- तिल से जुड़े होते हैं आपकी पर्सनैलिटी के राज़, जानें होठों पर तिल का क्या होता है मतलब

इसलिए उतारा मौत के घाट  
वहीं, पुलिस से हुई पूछताछ में सिपाही आशीष मिश्रा ने बताया कि ध्रुव की सुरक्षा में रहने के चलते प्रवीण से उसकी दोस्ती हो गयी थी. दोनों आपस में काफी घुलमिल गए थे. दोनों अपनी जिंदगी की पर्सनल बातें भी शेयर करते थे. इसी दौरान आशीष ने उसे अपनी शारीरिक कमजोरी के बारे में बताया.

उसने यह भी बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. इस पर प्रवीण सिपाही का मजाक उड़ाता था. पब्लिक में भी उसे ताने मारता था. इस बात को ही लेकर दोनों में कल कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में सिपाही ने प्रवीण को गोली मार दी. 

ये भी देखें- Viral Video: कैमरामैन के कहने पर बिल्ली ने दिया पोज़! यूजर्स बोले- इसे कहते हैं ‘Meowdeling’

WATCH LIVE TV

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button