Bhuvneshwar Kumar के घर आया नया मेहमान, पत्नी Nupur Nagar ने दिया बेटी को जन्म

Bhuvneshwar Kumar has become a father: भारतीय क्रिकेट टीम के (Team India) तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneswar Kumar) के घर नया मेहमान आया है. भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने बुधवार को दिल्ली के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन (एमडीसीए) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने यह जानकारी दी. 

उन्होंने कहा कि बुधवार को भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं. नूपुर नागर ने बुधवार सुबह 9 बजे बेटी को जन्म दिया है. वह मंगलवार को अस्पताल में भर्ती हुई थीं. भुवनेश्वर के गुरुवार को मेरठ स्थित आवास पर पहुंचने की उम्मीद है. वह अस्पताल में मौजूद नहीं थे. इस जोड़े ने 23 नवंबर 2017 को मेरठ में एक समारोह में शादी की थी. उनकी चौथी शादी की सालगिरह मनाने के ठीक एक दिन बाद उनकी बेटी के जन्म की खबर आई.

भुवनेश्वर के लिए कठिन रहा है ये साल 

क्रिकेटर के तौर पर भुवनेश्वर कुमार के लिए ये साल कठिन रहा है. उनके पिता का इस साल मई में कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया था. भुवनेश्वर का टी20 वर्ल्ड कप में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं था. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जोरदार वापसी की. उन्होंने तीन मैचों में 7.50 की प्रभावशाली इकॉनमी दर से तीन विकेट लिए जिससे रोहित शर्मा की टीम को 3-0 से व्हाइटवॉश पूरा करने में मदद मिली. भुवनेश्वर टी20 विश्व कप में सिर्फ एक मैच खेले. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वह तीन ओवर में 25 रन दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए.

भुवनेश्वर कुमार का 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अभियान भी निराशाजनक था. उन्होंने 11 मैचों में सिर्फ छह विकेट लिए थे. भुवनेश्वर की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) तालिका में अंतिम स्थान पर रही. 31 वर्षीय ये गेंदबाज भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के सीमित ओवरों के सीरीज के लिए टीम में उनकी वापसी की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले Rahane का Gautam Gambhir को जवाब, कही ये बात

IND vs NZ 1st Test: कानपुर में भारत के तीसरे सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज बन सकते हैं अश्विन