Champions League: चेल्सी के टियागो सिल्वा का लाजवाब डिफेंस, गोल बचाऊ किक की हो रही खूब तारीफें

UEFA Champions League: यूईएफए चैंपियंस लीग के ग्रुप-एच में गुरुवार रात हुए मुकाबले में चेल्सी ने युवेंटस को एकतरफा अंदाज में 4-0 से मात दी. चेल्सी की ओर से चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल किए. लेकिन मैच का आकर्षण चेल्सी के डिफेंडर टियागो सिल्वा रहे, जिन्होंने 28वें मिनट में लाजवाब डिफेंस कर यूवेंटस को पहले हॉफ में बराबरी करने से रोक दिया. सिल्वा की यह डिफेंस किक अब सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की जा रही है.

गोल लाइन पर टियागो का लाजवाब डिफेंस
मैच में 25वें मिनट में चेल्सी ने युवेंटस पर 1-0 की लीड ले ली थी. इसके 3 मिनट बाद ही युवेंटस ने एक शानदार मुव बनाया. स्ट्राइकर अलवीरो मोराटा ने डी के अंदर गोलकीपर के ऊपर से एक शॉट निकाल दिया, जिसे चेल्सी के टियागो सिल्वा ने एकदम गोललाइन के पास डिफेंड किया. इस दौरान वे पूरी तरह से हवा में स्ट्रेच हो चुके थे. उनके इस डिफेंड शॉट की बदौलत युवेंटस को मैच में वापसी करने का मौका न मिल सका. चेल्सी फुटबॉल क्लब ने उनकी इस डिफेंस किक की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स भी इस 37 वर्षीय ब्राजीली डिफेंडर की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

चेल्सी के आगे बेदम रहे युवेंटस के खिलाड़ी

चेल्सी ने इस मैच के पहले हॉफ में एक गोल और दूसरे हॉफ में तीन गोल किए. चेल्सी ने युवेंटस के गोल पोस्ट पर कुल 21 शॉट जमाए, जिसमें 8 टार्गेट पर थे. इसके जवाब में युवेंटस के स्ट्राइकर 2 ही शॉट टार्गेट पर जमा सके. बॉल पजेशन में भी चेल्सी आगे रहा. मैच में 55% समय तक बॉल चेल्सी के पास रही.

यह भी पढ़ें..

SL vs WI: अजब-गजब अंदाज में आउट हुए श्रीलंका के डी सिल्वा, वीडियो वायरल

Virat Kohli Post: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को कह दिया ‘बिल्ली’, यूजर्स ले रहे मजे