गजब: कुत्ते की इस रॉकेट जैसी फील्डिंग से इंटरनेट पर लगी आग, सचिन भी ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक सके

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो पल भर में ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा है, जिसकी रॉकेट जैसी फील्डिंग से इंटरनेट पर सनसनी मच गई है.

कुत्ते की रॉकेट जैसी फील्डिंग से इंटरनेट पर लगी आग

सचिन तेंदुलकर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक कुत्ता क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में कुत्ता विकेटकीपिंग के साथ-साथ फील्डिंग करता हुआ भी दिख रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे वह कुत्ता पहले विकेट के पीछे कीपिंग कर रहा है और शॉट लगने के बाद गेंद भी खुद ही उठा कर ला रहा है. सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का ये टैलेंट देख हर कोई हैरान है.

सचिन भी ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक सके

सचिन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह वीडियो दोस्त से मिला है. इसे देखकर मुझे कहना होगा, तेजी से गेंद पकड़ने का टैलेंट. हमने क्रिकेट में विकेटकीपर, फील्डर और ऑलराउंडर देखे हैं, लेकिन आप इसे क्या नाम देंगे?’इस वीडियो में दो बच्चे क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने स्टंप्स की जगह लकड़ी की डंडी लगाई हैं और जैसे ही गेंद फेंकी जाती है तो कुत्ता विकेट के पीछे आकर खड़ा हो जाता है. इसके बाद वह मुंह से गेंद को लपकता है. अगली गेंद पर कुत्ता दूसरी तरफ से गेंद को उठाकर लाता है.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस 

इंटरनेट पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने ट्वीट पर ही रिप्लाई किया, ‘सर, इसने बेसिक फॉलो किया है, जैसा कि महान एसएमजी (सुनील मनोहर गावस्कर) ने सही कहा है, अपनी आंखों को गेंद से कभी दूर नहीं जाने दें.’ किसी यूजर को तो अपनी बचपन की यादें ताजा हो गई. एक फैन ने लिखा कि परफैक्ट ऑलराउंडर. एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये ‘लगान’ फिल्म की याद दिला रहा है, विकेटकीपर मिड विकेट की तरफ गेंद पकड़ने के लिए भाग रहा है.

बता दें कि यह वीडियो किसी गांव का है, जिसमें दो बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं और उनके साथ एक डॉग विकेटकीपर के साथ-साथ फील्डिंग की भी भूमिका निभा रहा है.