चेतेश्वर पुजारा बोले, ’50-60 रन तो बना ही रहा हूं, जल्द ही शतक भी लगाऊंगा’

IND vs NZ Test: भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में 25 नवंबर से खेला जाएगा. इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया के उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वे जल्द ही शतक लगाएंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि राहुल द्रविड़ के कोच बनने से टीम को टेस्ट सीरीज में बहुत मदद मिलेगी.

शतक पर हुआ सवाल तो पुजारा ने दिया ये जवाब
पुजारा ने कहा, ‘मैं 50-60 रन बना रहा हूं तो टेंशन की बात नहीं है. शतक भी जल्द ही आएगा. उन्होंने कप्तान रहाणे के लिए भी कहा कि वे अपने फॉर्म से बस एक अच्छी इनिंग दूर हैं, इस सीरीज में वे अच्छे रन बनाएंगे.

कानपुर की पिच पर क्या बोले पुजारा?
प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुजारा ने कहा, ‘मैंने आज पिच देखी है. जहां तक मेरा अनुभव है, इस पिच से स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद है.’

कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ 
पुजारा ने इस दौरान राहुल द्रविड़ की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा है, ‘मैंने उनके साथ लंबे समय तक क्रिकेट खेला है. जिस तरह का उनका अनुभव है, उससे टीम के युवा और सीनियर सभी खिलाड़ियों बहुत मदद मिलेगी. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कू एप पर कहा- हम तैयार हैं
प्रेस कॉन्फ्रेंस के ठीक बाद चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू एप पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

पुजारा इस वीडियो में कह रहे हैं, ‘हम जल्द ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रहे हैं. मैं वास्तव में टेस्ट क्रिकेट का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. यह एक बहुत अच्छी सीरीज होने वाली है. जैसा कि हम जानते हैं कि न्यूजीलैंड एक मजबूत टीम है, उसके खिलाफ खेलना इतना आसान नहीं होगा. न्यूजीलैंड के ज्यादातर क्रिकेटर्स भारत में आईपीएल खेलते रहे हैं और इन्हें भारतीय परिस्थितियों का अच्छा अनुभव है. पर हमने भी काफी पहले से तैयारी शुरू कर दी थी. मुंबई में हमने अपना ट्रेनिंग सेशन कंपलीट किया. हम लोग आने वाली सीरीज के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. हम सभी बहुत उत्साहित हैं और आने वाली चुनौतियों का इंतजार कर रहे हैं. हम पूरी तरह से तैयार हैं. बस हमें सपोर्ट कीजिएगा. जल्द ही आप सभी से मिलते हैं.’

यह भी पढ़ें

Syed Mushtaq Ali Trophy Final 2021: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 5 रन.. शाहरूख ने छक्का जड़ तमिलनाडु को बनाया चैंपियन

IND vs NZ: आर अश्विन को मिडिल ओवर में विकेट निकालने का सबसे बड़ा हथियार मानते हैं कैप्टन रोहित