SL vs WI: अजब-गजब अंदाज में आउट हुए श्रीलंका के डी सिल्वा, वीडियो वायरल

SL vs WI: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई बल्‍लेबाज धनंजय डी सिल्‍वा अजीबोगरीब अंदाज में अपना विकेट गंवा बैठे. वे एक गेंद को बैकफुट पर डिफेंस कर रहे थे लेकिन गेंद बल्ले से लगकर स्टंप के ठीक ऊपर हवा में चले गई. गेंद स्टम्प पर न गिरे इसलिए उन्होंने फौरन दो बार बैट से गेंद को मारने की कोशिश की. वे गेंद को तो स्टम्प पर गिरने से रोकने में कामयाब हो गए पर बल्ला स्टम्प पर दे बैठे.

डी सिल्वा श्रीलंका की पारी के 95वें ओवर में शेनन गैब्रियल की गेंद पर हिट विकेट आउट हुए. धनंजय डी सिल्‍वा (61) अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे. चौथे विकेट के लिए वे करूणारत्ने के साथ 111 रन की साझेदारी कर चुके थे. लेकिन इस हिटविकेट के बाद उन्हें पवेलियन जाना पड़ा. उनकी यह गलती श्रीलंका की पूरी टीम पर भारी पड़ी. उनके आउट होते ही श्रीलंका का निचला क्रम कुछ खास नहीं कर सका और टीम 386 रन पर ऑलआउट हो गई.

श्रीलंका की पारी के 94वें ओवर तक श्रीलंका की टीम 281 रन बना चुकी थी. टीम ने सिर्फ 3 विकेट खोए थे. वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गेब्रियल 95वां ओवर फेंक रहे थे. उन्होंने अपनी चौथी गेंद ऑफ स्टंप पर फेंकी. इस गेंद को डी सिल्वा ने हल्के हाथों से खेला और गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए बाउंस होकर स्टम्प के ऊपर गिरने लगी.

धनंजय ने पीछे मुड़कर गेंद को स्टम्प पर लगने से बचाने के लिए बैट घुमाया, लेकिन गेंद फिर बल्ले का किनारा लेकर हवा में उछल गई. डी सिल्वा ने फिर बैट घुमाया लेकिन इस बार बैट स्टम्प पर जाकर लगा और वह हिट-विकेट आउट हो गए.

यह भी पढ़ें..

Syed Mushtaq Ali Trophy Final 2021: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 5 रन.. शाहरूख ने छक्का जड़ तमिलनाडु को बनाया चैंपियन

IND vs NZ: आर अश्विन को मिडिल ओवर में विकेट निकालने का सबसे बड़ा हथियार मानते हैं कैप्टन रोहित