एमएस धोनी ने देखी शाहरुख खान की तूफानी पारी, क्या अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स में आएंगे नजर?

SMAT Top Performance Players: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SMAT) टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला सुर्खियों में हैं. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. तमिलनाडु की जीत के हीरो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रहे, जिन्होंने 15 गेंदों में नाबाद 33 रनों की तूफानी पारी खेली. शाहरुख की यह पारी चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिससे कयासों का दौर शुरू हो गया है.

क्या है पूरा मामला? 
महेंद्र सिंह धोनी का सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल देखते हुए एक फोटो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें धोनी शाहरुख खान की बल्लेबाजी देखते हुए नजर आ रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स में नज़र आ सकते हैं. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि शाहरुख खान ने धोनी की तरह मैच को फिनिश किया, इसलिए वह चेन्नई सुपर किंग्स के फिनिशर के तौर पर आईपीएल में दिख सकते हैं. हालांकि शाहरुख वर्तमान में आईपीएल फ्रैंचाइजी पंजाब किंग्स से जुड़े हुए हैं और पंजाब ने भी उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी. 

बेहद रोमांचक रहा फाइनल मुकाबला
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में कर्नाटक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 151 रन बनाए थे. तमिलनाडु को जीत के लिए 152 रन बनाने थे लेकिन उसके शुरुआती विकेट गिरने से टीम दबाव में आ गई. यह मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिरी ओवर तक यह कहना मुश्किल था कि कौन सी टीम बाजी मारेगी. मैच की आखिरी गेंद पर शाहरुख खान ने छक्का लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बना दिया. 

यह भी पढ़ेंः SMAT 2021: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इन बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने मचाया तहलका, जानें टॉप 5 खिलाड़ियों का प्रदर्शन

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के तीन बड़े कारण