Team India की नई जर्सी फैंस को नहीं आई पसंद, ऐसे कमेंट कर खूब उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का आगाज 17 अक्टूबर से यूएई (UAE) में होने जा रहा है. क्रिकेट फैंस इस ग्लोबल टूर्नामेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस इवेंट के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने अपने वादे के मुताबिक 13 अक्टूबर को टीम इंडिया (Team India) की नई जर्सी (Jersey) लॉन्च कर दी. 

कैसे है टीम इंडिया की नई जर्सी?

टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India New Jersey) का रंग गहरा नीला है और ये नेवी ब्लू रेट्रो जर्सी (Retro Jersey) से अलग है. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) न्यू जर्सी में नजर आए.

 

फैंस नई जर्सी से दिखे नाखुश

टीम इंडिया (Team India) की नई जर्सी (Jersey) के लॉन्च होने के साथ ही क्रिकेट फैंस के रिएक्शंस आने शुरू हो गए, कई लोगों ने गहरे नीले रंग की वजह से इसे श्रीलंका (Sri Lanka) की जर्सी से कंपेयर करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कहा कि इसे जरूरत से ज्यादा डार्क कर दिया गया है. हालांकि कुछ फैंस का कहना है कि जर्सी कैसी भी हो, ट्रॉफी घर आनी चाहिए.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

भारत का पहला मैच कब?

24 अक्टूबर 2021 को टीम इंडिया (Team India)  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपना पहला मैच खेलेगी. ये मुकाबला भारत के तगड़े कॉम्पिटीटर पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होना है. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है. पाकिस्तान अब भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में मात नहीं दे पाई है.