आरसीबी के इस खिलाड़ी की पार्टनर को हार बाद ट्रोल्स ने कहे अपशब्द, KKR आई समर्थन में

IPL 2021 RCB vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन और उनकी पार्टनर जॉर्जिया डुन के समर्थन में आई है जिन्हें आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करने के बाद अपशब्द कहे गए थे. क्रिस्टियन ने बताया था कि उनके पार्टनर को इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपशब्द कहे गए हैं.

केकेआर ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का वीडियो शेयर किया जिसमे वह सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के बारे बात कर रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने कहा, “मुझे कभी-कभी लगता है कि सोशल मीडिया को एक सही जगह बनाने की जरूरत है. लोग जो कहते हैं उसकी गंभीरता का एहसास नहीं होता है, चाहे वह मीम्स हो, वीडियो हो या सिर्फ शब्दों का इस्तेमाल हो. यह उनके लिए क्षण भर की बात है, सहज रूप से वे जो महसूस करते हैं, उसे वे वहां कहते हैं.”

वीडियो में संदेश जारी कर कहा, “नफरत को ना कहें. क्रिकेटरों को अक्सर ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ता है. समय आ गया है कि हम इसके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करें. जीत और हार किसी भी खेल का हिस्सा हैं. आरसीबी और उनके खिलाड़ियों के साथ हम खड़े हैं.”

कोहली भी ट्रोल्स के निशाने पर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 में सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया. शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में KKR ने विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB को 6 विकेट से शिकस्त दे दी. इस हार के साथ ही कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना भी टूट गया. 

मुकाबले के बाद RCB के फैन्स निराश हैं. उन्होंने कोहली और उनकी टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा कि अब तो ये बात समझ आ गई कि आरसीबी को सपोर्ट करने का कोई मतलब नहीं है. इसके अलावा फैन्स ने मीम्स के जरिए भी अपने प्रतिक्रिया जाहिर की.

बता दें कि ये विराट कोहली का बतौर कप्तान आरसीबी के लिए आखिरी मैच था. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने अपनी ओर से 120 फीसदी देने की कोशिश की. इतना ही नहीं विराट ने ये भी ऐलान कर दिया कि वह आरसीबी के अलावा किसी ओर टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे. 

 

ये भी पढ़ें

T20 WC India vs England warm-up match Canceled: टीम इंडिया के फैन्स को निराशा, रद्द हुआ इस टीम के खिलाफ मैच

ICC ने T20 World Cup की प्राइज़ मनी का किया एलान, खिताब जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये