हार के बाद भावुक हुए कप्तान कोहली, नहीं कर पाए आंसुओं पर काबू

Virat Kohli in Tears: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की चैम्पियन बनने से चूक गई. सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने उसके सफर का अंत कर दिया. कोहली की कप्तानी में आरसीबी का ये आखिरी आईपीएल था. 

कोहली ने टूर्नामेंट के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए ये फैसला लिया था. कोहली को उम्मीद रही होगी कि वह जीत के साथ आरसीबी की कप्तानी का अंत करेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. 

आरसीबी को चैम्पियन बनाने का उनका सपना अधूरा रह गया. हार की निराशा विराट कोहली के चेहरे पर साफ झलक रही थी. सोशल मीडिया पर मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली भावुक दिखाई दे रहे हैं. विराट के साथ साथ एबी डिविलियर्स भी काफी मायूस नजर आए.

हार के बाद क्या बोले कोहली

मैच के बाद कोहली ने ड्रेसिंग रूम में स्पीच दी. आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कोहली ने 2021 के सीजन को टीम के लिए शानदार बताया. कोहली ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो 2016 का सीजन हमारे लिए सबसे खास था, लेकिन मुझे लगता है कि 2021 का सीजन सबसे शानदार रहा. अगर मैं इस सीजन में टीम के प्रदर्शन पर नजर डालता हूं तो एक बात दावे से कहता हूं कि इस साल हमने क्रिकेट को सबसे ज्यादा एन्जॉय किया.’ 

कोहली ने आगे कहा कि इस ग्रुप का हिस्सा होना अपने आप में मेरे लिए खास है. जिस तरह से हमने हार और जीत को हैंडल किया, वो बहुत खास है. 

ये भी पढ़ें- 

Virat Kohli Trolled: RCB की हार के बाद निशाने पर विराट कोहली, फैन्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

ICC ने T20 World Cup की प्राइज़ मनी का किया एलान, खिताब जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये