RCB की हार के बाद निशाने पर कोहली, फैन्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Virat Kohli Trolled on Social Media: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 में सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया. शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में KKR ने विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB को 6 विकेट से शिकस्त दे दी. इस हार के साथ ही कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना भी टूट गया. 

मुकाबले के बाद RCB के फैन्स निराश हैं. उन्होंने कोहली और उनकी टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा कि अब तो ये समझ आ गई कि आरसीबी को सपोर्ट करने का मतलब नहीं है. इसके अलावा फैन्स ने मीम्स के जरिए भी अपने प्रतिक्रिया जाहिर की.

बता दें कि ये विराट कोहली का बतौर कप्तान आरसीबी के लिए आखिरी मैच था. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने अपनी ओर से 120 फीसदी देने की कोशिश की. इतना ही नहीं विराट ने ये भी ऐलान कर दिया कि वह आरसीबी के अलावा किसी ओर टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे.    

बतौर कप्तान आखिरी मैच खेलने पर विराट कोहली ने कहा कि मैंने अपना बेस्ट दिया, मेरी कोशिश थी कि युवा यहां पर आ सकें और आक्रामक तरीके से खेल सकें.  मैंने ऐसा ही भारतीय टीम के साथ भी किया है. मैंने अपनी ओर से कोशिश की, लेकिन उसका क्या रिस्पॉन्स रहा ये मैं नहीं कह सकता. मैंने अपना 120 फीसदी दिया है, आगे भी मैं बतौर खिलाड़ी मैदान पर अपना बेस्ट दूंगा.  

बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल-14  के दूसरे चरण की शुरुआत होने से पहले ही कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी. कोहली 9 साल से आरसीबी की कमान संभाल रहे थे. 2013 में डैनियल विटोरी की जगह उन्हें कप्तान बनाया गया था. कोहली की कप्तानी में आरसीबी एक बार भी आईपीएल की चैम्पियन नहीं बन पाई. कोहली आरसीबी के साथ-साथ टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम की भी कप्तानी छोड़ेंगे. लगातार बढ़ रहे वर्कलोड और बल्लेबाजी पर पड़ते असर के कारण विराट कोहली ने ये फैसला लिया था. 

ये भी पढ़ें

T20 WC India vs England warm-up match Canceled: टीम इंडिया के फैन्स को निराशा, रद्द हुआ इस टीम के खिलाफ मैच

ICC ने T20 World Cup की प्राइज़ मनी का किया एलान, खिताब जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये