हार के बाद निराश नजर आए RCB के प्लेयर्स, फ्रेंचाइजी ने शेयर किया Dressing Room का भावुक वीडियो

RCB Dressing Room Scenes: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एलिमिनेटर मुकाबले में कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बतौर कप्तान RCB के लिए अपना आखिरी IPL खेल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) का फ्रेंचाइजी को उसका पहला खिताब जिताने का सपना भी अधूरा ही रह गया. हार के बाद जहां मैदान पर कप्तान कोहली ने बेहद मजबूती से हंसते हुए अपनी टीम को संभाला, वहीं ड्रेसिंग रूम के अंदर टीम के हर एक खिलाड़ी की निराशा जगजाहिर थी. RCB फ्रेंचाइजी ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर हार के बाद ड्रेसिंग रूम के अंदर का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टीम का हर एक खिलाड़ी बेहद निराश और इमोशनल नजर आ रहा है.

RCB ने वीडियो के साथ ही इस सीजन में टीम के खिलाड़ियों के जज्बे और उनके शानदार प्रदर्शन की तारीफ भी की है. अपने Twitter अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए फ्रेंचाइजी ने लिखा, “एक शानदार अभियान आज अचानक खत्म हो गया. RCB के कप्तान के तौर पर आज ये विराट कोहली का आखिरी मैच साबित हुआ. टीम के खिलाड़ियों के असाधारण खेल और टीम स्पिरिट ने हमें इस मुकाम तक पहुंचाया. टीम के सभी खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त दोस्ताना है. आईपीएल के इस सीजन में हमारी जर्नी आज खत्म हो गई और ड्रेसिंग रूम में हर कोई इमोशनल है.” वीडियो के दौरान मोहम्मद सिराज, एबी डिविलियर्स और हर्षल पटेल समेत टीम के सभी खिलाड़ी बेहद उदास नजर आ रहे हैं.  

विराट ने कहा- इस सीजन में सबसे ज्यादा क्रिकेट को एंजॉय किया   

ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों से बात करते हुए कोहली ने कहा, “आईपीएल 2016 का हमारा सीजन बेहद ‘स्पेशल’ था. अगर मैं इस सीजन में टीम के प्रदर्शन पर नजर डालता हूं तो एक बात दावे से कहता हूं कि इस साल हमनें क्रिकेट को सबसे ज्यादा एंजॉय किया.” साथ ही उन्होंने टीम की तारीफ करते हुए कहा, “इस ग्रुप का हिस्सा होना अपने आप में मेरे लिए बहुत खास है. जिस तरह से हमनें हार और जीत दोनों को हेंडल किया है, वो हमारे लिए बहुत खास है.”

निराश हैं पर टूटे नहीं हैं- कोहली 

साथ ही विराट कोहली ने कहा, “यहां तक पहुंचने के लिए हमनें बहुत मेहनत की है. हां हम निराश जरूर हैं लेकिन टूटे नहीं है. हम सभी निराश है लेकिन हमें अपने खेल और एक दूसरे पर गर्व है. इस फ़्रेंचाइजी में मुझे नौ साल तक कप्तानी का मौका मिला और इसके लिए आपका हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा.” इसके बाद कोहली ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं अब भी टीम का लीडर रहूंगा लेकिन केवल एक खिलाड़ी के तौर पर. मैच में निर्णय मैं नहीं लुंगा. यहां हमारे बीच जो दोस्ती बनी है, वो लंबे समय तक हमारे बीच रहेगी. आप सभी का शुक्रिया.”

यह भी पढ़ें 

RCB vs KKR: कोलकाता के हाथों हार के बाद कोहली का बड़ा बयान, ‘अपने आखिरी IPL मैच तक RCB के लिए ही खेलूंगा’

IPL 2021: MS Dhoni की जबरदस्त बल्लेबाजी देखकर सीट से उछल गए थे Virat Kohli ! जानें दिलचस्प कहानी