एमएस धोनी की जबरदस्त बल्लेबाजी देखकर सीट से उछल गए थे विराट कोहली ! जानें दिलचस्प कहानी

Virat Kohli Viral Tweet: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ तूफानी पारी खेल अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था. उनकी इस पारी की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर एक बेहद दिलचस्प बात लिखी थी, जिसे बाद में डिलीट कर दिया. आपको बता रहे हैं कि कोहली ने धोनी को लेकर क्या लिखा था. गौरतलब है कि धोनी ने मात्र 6 गेंदों पर 18 रन बनाकर चेन्नई को चार विकेट से जीत दिलाई और चेन्नई को रिकॉर्ड 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचाया.

ट्वीट कर कोहली ने यह लिखा, फिर डिलीट किया
धोनी को टैग करते हुए कोहली ने पहले लिखा, “और किंग वापस आ गया है. इस खेल के महानतम फिनिशर. आज फिर मैं अपनी सीट से उछल पड़ा.” हालांकि उन्होंने बाद में इस ट्वीट को डिलीट किया और अपने पोस्ट में लिखा, द ग्रेटेस्ट फिनिशर एवर. इसी बीच प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके दोनों स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जो अब खूब वायरल हो रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स इसको लेकर खूब हंसी मजाक कर रहे हैं. 

चेन्नई ने रिकॉर्ड 9वीं बार फाइनल में बनाई जगह, कोच बोले- यह भावुक क्षण
चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टेफन फ्लेमिंग ने कहा कि आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनना उनके लिए काफी भावुक क्षण है. उन्होंने कहा हम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आखों में वह प्रतिबद्दता देख सकते थे, जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को जीत के लिए 11 गेंदो में 24 रन की जरुरत थी और वह बल्लेबाजी करने मैदान पर गए थे. धोनी ने छह गेंदो पर नाबाद 18 रन बनाकर टीम को नौवीं बार फाइनल में पहुंचाया. 

फ्लेमिंग ने कहा, यह हमारे लिए काफी भावुक क्षण था, धोनी जब भी बल्लेबाजी करने जाते हैं हम उनके लिए दुआ करते है कि वह अच्छा करें. एक बार फिर से टीम को उन्होंने मुश्किल घड़ी से निकाला और हमें एक शानदार जीत दिलाई. ड्रेसिंग रुम में भी भावुक माहौल था और कप्तान के पास एक अवसर था कि वह टीम को फाइनल में ले जाए और उन्होंने कर दिखाया. धोनी अपनी शानदार पारी को लेकर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब तक तमाम दिग्गज उनकी तारीफ कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः KKR vs RCB: बैंगलोर के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे सुनील नरेन, 138 रन ही बना सकी आरसीबी

CSK vs DC: सुनील गावस्कर भी हुए CSK के मुरीद, धोनी और उनकी टीम को बताया ‘स्पेशल’