‘तुम CSK की Playing XI में नहीं खेलोगे’, MS Dhoni ने वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ी को कहा

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी, इसके लेकर दिग्गज कयास लगा रहे हैं. हालांकि फैंस को तो इंतजार है जब उसके फेवरेट खिलाड़ी मैदान पर कमाल करते हुए नजर आएंगे. एमएस धोनी की टीम सीएसके ने इस सीजन की शुरू में अपनी टीम में भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को जगह दी था, लेकिन अब तक उन्होंने सीएसके के लिए डेब्यू नहीं किया है.

क्या उथप्पा को मिलेगा मौका?

भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए सीएसके का हिस्सा बने थे. जब शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी उसके बाद राजस्थान रॉयल्स के उथप्पा को धोनी ने अपनी टीम जोड़ा था. पहले चरण में उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया था ऐसे में इस बार वो चेन्नई के लिए पदार्पण कर पाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

सीएसके के लिए फाफ डुप्लेसी और रुतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते हैं. वहीं रॉबिन उथप्पा भी एक सलामी बल्लेबाज है ऐसे में उन्हें खेलने के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि खबरें आ रही हैं कि फाफ डुप्लेसी पूरी तरह फिट नहीं है, अगर ऐसा होता है तब उथप्पा को मौका दिया जा सकता है. 

धोनी को लेकर उथप्पा ने किया खुलासा

2007 टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने गोरव कपूर के शो पॉडकास्ट 22 Yarns’ में धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उथप्पा ने बताया कि धोनी ने उनसे यह भी कहा था कि उनके चयन में उनकी कोई भूमिका नहीं थी और वह उनके पक्ष में कोई श्रेय नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ‘धोनी ने मेरा स्वागत किया और मुझे बताया कि मेरे सिलेक्शन में उनका कोई हाथ नहीं है. 

तुम्हें प्लेइंग इलेवन में ऐसे ही नहीं लेंगे: उथप्पा

उथप्पा (Robin Uthappa) ने आगे कहा, ‘इसलिए, मैं इस बात को जानता हूं कि मुझे पिछले सीजन में मेरी क्षमता और प्रदर्शन के आधार पर चुना गया था. धोनी ने कहा था कि मुझे तुरंत प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी जाएगी क्योंकि सीएसके के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. धोनी ने कहा था कि जब हम टूर्नामेंट के करीब होंगे, तुम्हें पता चल जाएगा कि तुम खेल रहे हो या नहीं’.