IPL 2021: इस साल विराट की RCB जीतेगी अपनी पहली IPL ट्रॉफी! खतरनाक फॉर्म में है सबसे बड़ा मैच विनर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे हाफ की उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी हैं. इस साल भारत में शुरू हुए इस बड़े टूर्नामेंट को कोरोना वायरस के चलते बीच में ही रोकना पड़ा, लेकिन अब ये 19 सितंबर से एकबार फिर से यूएई की धरती पर खेला जाएगा. इसी बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. 

फॉर्म में आरसीबी का मैच विनर 

आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले आरसीबी की सबसे बड़ी उम्मीद माने जाने वाले दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स खतरनाक फॉर्म में नजर आ रहे हैं. एबी डिविलियर्स आईपीएल की तैयारियों के लिए पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं. आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया पर डिविलियर्स का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में डिविलियर्स खतरनाक फॉर्म में दिख रहे हैं. 

 

डिविलियर्स इस वीडियों में लंबे-लंबे शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने नेट्स में गेंदबाजों को जमकर धोया. डिविलियर्स बार-बार गेंद को मैदान से बाहर पहुंचाने की कोशिश करते दिखे. आईपीएल से पहले डिविलियर्स का फॉर्म में होना विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए एक बड़ी खुशखबर है. 

आरसीबी जीत सकती है पहला खिताब 

आरसीबी इस साल अपना पहला आईपीएल खिताब जीत सकती है. पहला हाफ खत्म होने तक आरसीबी 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर रही. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को सिर्फ कुछ मैचों में जीत हासिल करने की जरूरत है. डिविलियर्स की फॉर्म आरसीबी के लिए एक अच्छा साइन है. वहीं उनकी टीम में इस साल स्टार खिलाड़ियों की भरमार है. 

एक बार भी नहीं जीता है खिताब 

आरसीबी ने आजतक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. ये टीम हर साल स्टार खिलाड़ियों से भरी होती है लेकिन आखिरी समय पर हमेशा चोक कर जाती है. तीन बार तो इस टीम ने फाइनल तक का सफर भी तय किया लेकिन वहां भी उसे हार का ही सामना करना पड़ा. सबसे ज्यादा बार आईपीएल खिताब जीतने का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के नाम है, जिन्होंने 5 बार इस ट्रॉफी पर कब्जा किया है. 

 

VIDEO-