मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने क्वारंटीन में शुरू की ट्रेनिंग, देखें तस्वीरें

Rohit Sharma Photos: इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं. फिलहाल सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्वारंटीन के दौरान ट्रेनिंग शुरू कर दी है. टीम ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होना है. रोहित शर्मा इंग्लैंड से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ शनिवार को यूएई पहुंचे थे. ये सभी खिलाड़ी छह दिनों के लिए क्वारंटीन में हैं. 

मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर शेयर कीं रोहित की तस्वीरें
मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी ने कप्तान के होटल में बाइसाइकिल के जरिए व्यायाम करने की फोटो ट्विटर पर शेयर की हैं. फ्रेंचाइजी ने साथ ही फील्डिंग कोच जेम्स पामेंट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें यूएई पहुंचने वाले खिलाड़ियों के साथ वह ड्रिल कर रहे हैं. लगातार सोशल मीडिया के जरिए टीम अपने खिलाड़ियों के बारे में अपडेट फैंस तक पहुंचा रही है. 

दूसरे चरण में पहला मैच मुंबई-चेन्नई के बीच होगा
मुंबई इंडियंस आईपीएल की गत विजेता है और वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. मुंबई का इसके बाद मकाबला अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से 23 सितंबर को होगा. रोहित शर्मा ने इंग्लैंड दौर पर अच्छा प्रदर्शन किया था और अब वह आईपीएल में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. रोहित आईपीएल के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार हैं. एक बार फिर वह अपनी टीम को आईपीएल का खिताब दिलाने की कोशिश करेंगे. 

टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर भी यूएई पहुंचे
मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए यूएई पहुंच गए हैं. मुंबई इंडियंस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर सचिन के यूएई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया. सचिन को इस वीडियो में जोरदार तरीके से यहां अपनी एंट्री करते हुए दिखाया गया. वीडियो में सचिन को बेहद ही शानदार अंदाज में किसी बॉलीवुड हीरो की तरह एंट्री करते हुए दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Lasith Malinga Retirement: श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

IPL 2021 Team Auction: आईपीएल की नई टीमों के लिए नीलामी 17 अक्टूबर को होगी ! जानें कहां होगी यह प्रक्रिया