सुरेश रैना ने एम धोनी के बारे में खोले ये राज, क्या जानते हैं आप

Suresh Raina Interview: कुछ वक्त पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में नजर आये थे, जहां उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर्स के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं.  गौरव कपूर द्वारा होस्ट किये गये शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में सुरेश रैना ने एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण जैसे क्रिकेट के दिग्गजों के बारे में कई दिलचस्प कहानियां बताईं. सुरेश रैना ने अपने ड्रीम डेब्यू के बारे में बताया. उस वक्त भारतीय टीम का हिस्सा सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण थे. सुरेश रैना अपने डेब्यू से एक रात पहले सो नहीं पाए थे. वह पूरी रात मैच के बारे में सोचते रहे और उन्हें नींद नहीं आई. हालांकि उनका डेब्यू मैच ज्यादा खास नहीं रहा. वह अपने पहले मैच में शून्य पर आउट हो गये थे. जिसके बाद फिर उन्हें अगले दिन नींद नहीं आई थी.

माही मैदान पर अपना गुस्सा जाहिर नहीं करते हैं और दूसरों के लिए इसे आते देखना असंभव है. रैना ने कहा आप उनके चेहरे से यह नहीं पढ़ सकते कि वह क्या सोच रहे हैं. वह कभी-कभी गुस्सा हो जाते हैं लेकिन व्यक्त नहीं करते हैं. किसी भी ओवर की समाप्ति के बाद जब कैमरे बंद हो जाते हैं और टीवी पर विज्ञापन होते हैं, तो वह बोलते हैं सुधार जा तू..

यहां देखें रैना के इंटरव्यू के सर्वश्रेष्ठ क्षण

1. एमएस धोनी मैदान पर गुस्सा हो जाते हैं लेकिन कैमरे को उनकी प्रतिक्रिया को पकड़ने नहीं देते हैं और स्टंप के पीछे से उनकी डांट के बारे में तो सब जानते हैं.

2. सुरेश रैना अपने डेब्यू मैच में मुथैया मुरलीधरन की पहली गेंद पर आउट हो गए थे और टीम में अपने भविष्य के बारे में सोचकर उन्हें शुरुआत में रात को नींद नहीं आई थी. 

बता दें कि सुरेश रैना और धोनी बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने इंटरनेशल क्रिकेट से एक ही दिन संन्यास की घोषणा की थी. 

ये भी पढ़ें:

Lasith Malinga Retirement: श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

Breakfast With Champions: Rohit Sharma के लिये बेहद लकी साबित हुआ इस खिलाड़ी का बल्ला, बदल गई किस्मत