IPL 2021: बाहर हुआ Rishabh Pant की टीम का बड़ा मैच विनर, इस खिलाड़ी की खुली किस्मत

नई दिल्ली: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने निजी कारणों से आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया है. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनका रिप्लेसमेंट खोज निकाला है.

इस खिलाड़ी की खुली किस्मत

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बेन द्वाराहुसि (Ben Dwarshuis) को क्रिस वोक्स (Chris Woakes) की जगह टीम में शामिल किया. इसका ऐलान फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर किया गया.
 

यह भी पढ़ें- ‘आखिर वो दिन आ ही गया’ रोहित की कप्तानी की खबर सुनते ही फैंस में खुशी की लहर

दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऐलान

दिल्ली कैपिटल्स ने एक ब्यान में कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन द्वाराहुसि (Ben Dwarshuis) को बचे हुए आईपीएल के सीजन के लिए क्रिस वोक्स (Chris Woakes) की जगह टीम में शामिल किया गया है. द्वाराहुसि 82 टी20 मैचों में 23.73 के औसत से 100 विकेट ले चुके हैं.’

 

BBL के स्टार प्लेयर हैं बेन

दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, ’27 साल गेंदबाज बेन ने सिडनी सिक्सर्स के लिए बिग बैश लीग (BBL) में शानदार प्रदर्शन किया है. वो बिग बैश के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में छठे नंबर पर है. द्वाराहुसि टूर्नामेंट में 69 मैचों में 85 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.’
 


बेन द्वाराहुसि (फोटो-BBL)

वोक्स ने दिया दिल्ली को झटका
क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले चरण में 3 मैच खेल कर 5 विकेट अपने नाम किए थे. वो डेथ ओवर्स में बेतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, उनका न खेलना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए बड़ा झटका है.