IND vs ENG: 5वां टेस्ट कैंसिल होने पर Virat Kohli ने पहली बार दिया रिएक्शन, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के 5वें टेस्ट (India vs England 5th Test) के कैंसिल होने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए यूएई पहुंच चुके हैं. यहां इस मेगा टी-20 लीग के मुकाबले 19 सितंबर से खेले जाएंगे.

कोरोना ने मजा किया किरकिरा

मैनचेस्टर (Manchester) के ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) में 5वां और आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर से खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए इसे रद्द करने पर मजबूर होना पड़ा. अब टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मसले पर पहली बार अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें- ‘आखिर वो दिन आ ही गया’ रोहित की कप्तानी की खबर सुनते ही फैंस में खुशी की लहर

विराट कोहली ने क्या कहा?

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, ‘ये निराशाजनक रहा कि हम शेड्यूल से पहले यहां पहुंचे हैं, लेकिन जिस तरह से कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर दिख रहा है, चीजें काफी मुश्किल हैं. कभी भी कुछ भी हो सकता है.उम्मीद है कि यूएई में आईपीएल अच्छी तरह से होगा और हम सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में कामयाब होंगे.’

 

20 सितंबर को RCB का पहला मैच

विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) टीम 20 सितंबर को अपना पहला मुकाबला इयोन मोर्गन केकेआर (KKR) के खिलाफ खेलेगी. ये मैच 20 सितंबर को अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में होगा.