Amazon Deal: 600 रुपये का छोटा सा ये डिवाइस आपके महंगे फोन, पर्स और चाभी को खोने से बचा सकता है

Amazon deal On Panasonic Seekit: एमेजॉन पर एक बेहद काम का स्मार्ट डिवाइस मिल रहा है 70% तक के डिस्काउंट पर. इस डिवाइस का नाम है Panasonic Seekit Loop SmartTracker जो एक छोटी सी चिप है. इसे आप फोन, कार या घर की चाभी, कैमरा, पर्स, लैपटॉप बैग या किसी भी आयटम के साथ अटैच कर सकते हैं. Panasonic Seekit Loop SmartTracker को फोन में एक एप के माध्यम के कनेक्ट कर सकते हैं. जानिये कैसे काम करता है Panasonic Seekit Loop SmartTracker और क्या है इस पर मिल रहा ऑफर

Link For Amazon Deals and Offers

Panasonic Seekit Loop SmartTracker (Black) – Never Lose Your Keys/Wallet/Pets or Any Other valuables 

बेहद काम का Seekit Loop SmartTracker सेल में मिल रहा है सिर्फ 629 रुपये का जिसकी कीमत है 1,999 रुपये. इस डिवाइस पर पूरे 1300 रुपये से ज्यादा की छूट मिल रही है. कैसे काम करता है- Panasonic Seekit एक स्मार्ट चिप जैसा डिवाइस है जिसे एप के माध्यम से फोन में डाउलोड कर सकते हैं. इसके एप को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. इस आप फोन, लैपटॉप, की, कैमरा, या किसी और ऐसे डिवाइस में कनेक्ट कर सकते हैं. इसको कनेक्ट करने के लिये एक कीचेन और डबल साइड टेप इसके बॉक्स में मिलेगा.

Amazon Deal: 600 रुपये का छोटा सा ये डिवाइस आपके महंगे फोन, पर्स और चाभी को खोने से बचा सकता है, जानिये कैसे

जिस भी डिवाइस या चाभी से आप इसको अटैच करेंगे उसे सर्च करने के लिये आपको फोन एप में buzz पर क्लिक करना है उसके बाद Panasonic Seekit रिंग करेंगा और LED इंडिकेटर से अंधेरे में उसमें लाइट भी दिखेगी. अगर आपका Panasonic Seekit डिसकनेक्ट होता है तो उसका नोटिफिकेशन फोन पर आयेगा. इसमें Last seen Location भी है जिससे पता चल जाता है कि डिवाइस आखिर में कहां था. Panasonic Seekit के जरिये दो बार टैप करने पर साइलेंट मोड पर भी फोन में रिंग टोन पर आ जायेगी. कोई खतरा महसूस होने पर तीन बार Panasonic Seekit को प्रेस करने पर ये तीन सबसे पास लोकेशन वाले कॉन्टेक्ट फोन नंबर पर GPS लोकेशन के साथ ये अलर्ट नोटिस भेज देगा.

Buy Panasonic Seekit Loop SmartTracker (Black) – Never Lose Your Keys/Wallet/Pets or Any Other valuables

 

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.