नवाब मलिक की बढ़ाई गई सुरक्षा, बोले- मेरे दामाद को ड्रग्स केस में फंसाया गया

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है. अब उनकी सुरक्षा में 4 सिपाही रहेंगे. इससे पहले उनके साथ एक बॉडी गॉर्ड रहता था. बता दें कि नवाब मलिक ने NCB की ड्रग्स पार्टी की जांच में अनियमितता को लेकर कई बयान दिए थे जिसके बाद से उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं. 

BJP-NCB पर जमकर हमला

गुरुवार को नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP और NCB पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं पिछले कुछ समय में NCB की कई बातें उजागर की हैं. मुझसे इसी का बदला लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है. मेरे ऊपर कई तरह के राजनीतिक हमले हो रहे हैं. मेरे दामाद को NCB ने फंसाया है. मेरे दामाद का नाम ड्रग मामले में आने के बाद से मुझपर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं. मेरी बेटी ट्रॉमा में थी, उसके छोटे- छोटे बेटों के दिमाग पर इसका बुरा असर हुआ.

NCP नेता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री (देवेंद्र फडणवीस) ने भी मुझपर हमला किया. उन्होंने आगे कहा कि जब से मैंने मनीष भानुशाली और बीजेपी से उनके संबंध का मामला उठाया, उसके बाद से बीजेपी मुझपर हमला कर रही है.

ड्रग्स मामले में 8 महीने से जेल में था दामाद

बता दें कि बीते साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान NCB ने नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी गिरफ्तार किया था. आठ महीने से ज्यादा समय तक जेल में रहने के बाद कुछ दिनों पहले ही उसे जमानत मिल सकी है. एनसीपी नेता ने कहा कि जनवरी में शाहिस्ता फर्नीचरवाला के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बंगलुरु, मुच्छड़ पान वाले के यहां रेड हुई थी. रामपुर में भी छापा पड़ा, जिसका संबंध मेरे दामाद से बताया गया था.

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा, ‘मेरे दामाद को फंसाया गया है. NCB ने जिसे 200 किलो गांजा बताया था वो दरअसल में छोड़ा सा मारिजुआना था जो शाइस्ता फर्नीचरवाला के पास से मिला था. जो पकड़ा गया वो हर्बल मेडिसिन था.  सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती है.’