पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित हुए ये नेता और अभिनेता, देखें Corona Update

Corona Latest Update: कोरोना एक बार फिर तेजी से देश में फैल रहा है. रोजाना आने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.5 लाख के पार जा चुकी है. कुछ घंटे पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी कोरोना संक्रमित होने के कारण आईसीयू में भर्ती हुई हैं. मगर, कोरोना से संक्रमित होने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में और भी नाम शामिल हैं. आइए जानते हैं कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित होने वाले नेता और राजनेता कौन-से हैं.

Corona Update: पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित होने वाले नेता व अभिनेता

लता मंगेशकर
मंगलवार सुबह भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. उनकी भतीजी रचना ने मीडिया को बताया कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनका स्वास्थ्य सही है. बस उम्र ज्यादा होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

सत्यराज
बाहुबली फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले सत्यराज को भी कोरोना के कारण चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. हालांकि, उन्हें रविवार को ही कोरोना संक्रमित पाया गया था. लेकिन, उत्तर भारत में यह खबर सोमवार तक लोगों के पास पहुंच पाई.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूं और होम क्वारंटीन शुरू कर दिया है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं, जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कि खुद को आइसोलेट कर लें और टेस्ट करवाएं.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार
राजनेताओं में कोरोना संक्रमित होने वाले रक्षा मंत्री अकेले नहीं थे. बल्कि, सोमवार को ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए. सीएमओ बिहार के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई. फिलहाल, सीएम नीतीश कुमार होम आइसोलेशन में हैं और सभी को कोविड से बचने के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी है.

कर्नाटक के सीएम और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष
राजनाथ सिंह और नीतीश कुमार के अलावा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई भी सोमवार को ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दोनों से मिली अलग-अलग जानकारी के अनुसार, दोनों राजनेताओं ने जरूरी एहतियात बरत ली है और दोनों ही पूरी तरह स्वस्थ हैं.

सुजैन खान और वीर दास
बी-टाउन में सुजैन खान भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के द्वारा दी. उन्होंने लिखा कि आखिर दो साल तक कोरोना को चकमा देने के बाद तीसरे साल मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. सुजैन के अलावा, कॉमेडियन वीर दास ने भी इंस्टा के द्वारा अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.

यहां दी गई जानकारी किसी भी चिकित्सीय सलाह का विकल्प नहीं है. यह सिर्फ शिक्षित करने के उद्देश्य से दी जा रही है.