सेल्फी के चक्कर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फैन ने कर दी ऐसी हरकत, हो गई थी बुरी हालत

नई दिल्ली:  सितारों का खुलेआम सड़कों पर घूमना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा होती है कि उन्हें देखती ही भीड़ जुट जाती है. ऐसा ही एक बार तब हुआ जब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सड़क पर उनके फैंस को अचानक दिख गए. इसके बाद तो कुछ ऐसा हुआ कि आप भी देखकर कहेंगे कि जैसे तैसे बच गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

सेल्फी बनी जी का जंजाल

सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि  सड़क पर नवाजुद्दीन की कार खड़ी है और चारों तरफ फैंस की भीड़ है. इस बीच नवाजुद्दीन के साथ एक फैन सेल्फी लेने लगता है. इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि खुद नवाजुद्दीन की डर जाते हैं.

बचाया बॉडीगार्ड ने

वीडियो में आप देखेंगे कि नवाजुद्दीन ( Nawazuddin Siddiqui) जैसे तैसे भीड़ के बीच अपनी कार के पास पहुंचते हैं. एक्टर के आगे उनका बॉडीगार्ड नजर आ रहा है. इस बीच नवाजुद्दीन का फैन उन्हें सेल्फी खींचने के चक्कर में गले में हाथ डालता है और अचानक उन्हें पीछे की ओर खींच लेता है. अचानक अपने साथ ऐसा होते देख नवाजुद्दीन वीडियो में हैरान और डरे हुए नजर आए. इसके बाद बॉडीगार्ड उन्हें फैन की गिरफ्त से उन्हें छुड़ाता है और तुरंत उन्हें वहां से बचाकर जैसे तैसे कार तक लेकर आता है. इसके बाद एक्टर तुरंत कार में बैठ जाते हैं. 

वायरल हो रहा पुराना वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये वीडियो काफी पुराना है जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्रेजी सेल्फी. थ्रोबैक नवाजुद्दीन.’

 

 

 

दमदार किरदार से बनाई पहचान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ( Nawazuddin Siddiqui) ने सिनेमाजगत में अपनी पहचान अपने दमदार किरादारों और अभिनय से बनाई है. वैसे तो एक्टिंग का हुनर कई फिल्मों में दिखाया लेकिन सबसे चर्चित फिल्मों में ‘मंटो’, ‘बदलापुर’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘द लंच बॉक्स’ शामिल है. फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया. जिसमें ‘सेक्रेड गेम्स’ वेब सीरीज में निभाया गया गणेश गाइटोंडे का किरदार बहुत ज्यादा चर्चित रहा.

 

इसे भी पढ़ें: तो क्या ये कंटेस्टेंट जीत रहा Bigg Boss 15? फिनाले से पहले हुए खुलासे से सलमान खान हैरान!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें