Imlie Spoiler Alert: टेररिस्ट का इंटरव्यू लेने के चलते बहुत बुरा फंसा आदित्य, कौन बचाएगा जान?

नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) टेररिस्ट का इंटरव्यू लेने के लिए इमली के गांव पगडंडिया गया है लेकिन वापस लौटा नहीं है. दूसरी तरफ आर्यन और इमली के बीच जमकर हाथापाई होती है. हालांकि, इसके पीछे इमली का मकसद होता है कि वह अर्पिता के आग के डर को भगाना चाहती है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा. 

आर्यन ने इमली के लिए मंगवाई सीता माता की मूर्ति

इमली (Imlie) को पता चल गया है कि उसकी बात सुनने के लिए अनु और मालिनी (Malini) ने कमरे में फोन छिपाया है. वह उनके मजे लेने के लिए मोबाइल के सामने काला जादू के बारे में बात करती है, जिसे सुनकर अनु और मालिनी कंफ्यूज हो जाती है. आर्यन, इमली के रूम में घुसता है तो उसे सीता माता की मूर्ति की जगह खाली दिखती है. वह इमली के लिए सीता माता की एक बड़ी सी मूर्ति मंगवा देता है जिसे देखकर इमली खुश हो जाती है. वह मूर्ति पर हार चढ़ाकर पूजा करती है. 

इमली हुई इमोशनल

इमली को जब बता चलता है कि सीता माता की मूर्ति आर्यन (Aryan) ने मंगवाई है तो वह बहुत इमोशनल हो जाती है. इस बीच आदित्य को आतंकवादी कॉल करता है और अपने इंटरव्यू के लिए बुलाता है. आदित्य तुरंत अपनी टीम को कॉल करके सारा सेटअप करने के लिए बोलता है. दूसरी तरफ आदित्य के घरवालों को उसकी चिंता सता रही है. तभी वहां पर इमली पहुंच जाती है और कहती है कि आदित्य ठीक है. 

इमली और मालिनी की हुई बहस

इस बीच मालिनी (Malini), इमली से पूछती है, तुम्हें कैसे पता? उन्होंने तुम्हें कॉल किया था या तुमने उन्हें. इस पर इमली बोलती है, आपकी जिंदगी जीरो हो गई है. ना आदित्य आपका कॉल उठाते हैं और ना आप अपनी मां को कॉल कर पाती है. ये सुनकर सभी पूछते हैं कि मालिनी अपनी मां को कॉल नहीं कर पाती इसका मतलब क्या है? इमली बताती है कि क्योंकि उनकी मां का फोन मेरे पास है. वह वहां छोड़ आई थी. मालिनी कहती है कि छोड़ नहीं आई थी भूल गई थी. फोन के लिए थैंक्यू. इसके बाद इमली सभी के साथ बैठकर ब्रेकफास्ट करने के लिए बैठ जाती है. मालिनी, आदित्य (Aditya) को कॉल करती है तो उसे पता चलता है कि उसका इंटरव्यू शुरू होने वाला है ये सुनकर इमली खड़ी हो जाती है और ऑफिस के लिए निकलने लगती है. 

मुश्किल में फंसी आर्यन की जान

मालिनी, इमली (Imlie) से कहती है कि अपनी बहन के पति को देखने की इतनी जल्दी है. तुम तो कह रही थी कि तुम्हें कोई इंटरेस्ट नहीं है. इस पर इमली कहती है, बहुत इंटरेस्ट है लेकिन आपके पति को देखने में नहीं उस आतंकी को देखने में. क्योंकि आप तो काम-धाम छोड़कर घर पर बैठ गई है लेकिन मुझे तो काम करने दीजिए. इसके बाद वह निकल जाती है. दूसरी तरफ, आर्यन गुस्सा हो रहा है कि आदित्य ने उससे बिना पूछे इंटरव्यू लाइव करने का फैसला कैसे कर लिया. वह कहता है कि आदित्य वह लाइव नहीं जाएगा. वह इंटरव्यू रिकॉर्ड करे और मैं डिसाइड करूंगा कब टेलीकास्ट होगा इंटरव्यू. इमली कहती है कि ये इंटरव्यू लाइव जाना चाहिए. आर्यन (Aryan)  मना कर देता है. इमली, आर्यन को समझाने की बहुत कोशिश करती है, जिससे आर्यन तैयार हो जाता है. आदित्य चैनल पर लाइव आता है लेकिन आतंकवादी अपना चेहरा नहीं दिखाता है, जिससे आर्यन गुस्सा हो जाता है. आतंकवादी आदित्य (Aditya) को बताता है कि उसके कान में जो ईयरपीस लगा है वह बॉम्ब है. ये सुनकर वह डर जाता है. इधर इमली (Imlie) की भी सांसें फूलने लगती है. अब आदित्य आतंकवादी से अपनी जान कैसे बचाता है, ये अगले एपिसोड में पता चल पाएगा.  

इसे भी पढ़ें: बेहद ग्लैमरस हैं कृष्णा अभिषेक की बहन, बोल्डनेस में भाभी कश्मीरा को देती हैं टक्कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें