कंटेस्टेंट का गाना सुनकर इमोशनल हुए बादशाह, किरण खेर ने इस तरह संभाला

India’s Got Talent: टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) का सीजन 9 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. शो के एयर होने से पहले ही चैनल ने इसके प्रोमो शेयर करना शुरू कर दिया है. जिसमें जजेस कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो में देशभर से लोग अपना हुनर दिखाने के लिए आते हैं. अपने शानदार स्किल से वह सभी को चौंका देते हैं और सभी का दिल जीत लेते हैं.  शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें जज बादशाह (Badshah) इमोशनल होते नजर आ रहे हैं.

इडियाज गॉट टैलेंट 15 जनवरी से ऑन एयर होने जा रहा है.  शो के प्रोमो में एक कंटेस्टेंट बहुत ही प्यारा गाना गाती हैं जिसे सुनने के बाद बादशाह के साथ शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) भी इमोशनल हो जाती हैं. कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा(Ishita Vishwakarma) स्टेज पर आती हैं और वह लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) का गाना ‘तू जहां जहां चलेगा’ गाना गाती हैं.

Salman Khan Blushes: ‘Amitabh Bachchan’ ने सलमान खान को दी शादी करने की सलाह, भाईजान का चेहरा शर्म से हुआ लाल


जजेस हुए इमोशनल

इशिता गाना इतनी खूबसूरती से गाती हैं कि उन्हें सुनकर सभी जजेस इमोशनल हो जाते हैं. इतना ही नहीं बादशाह की आंखों में आंसू आ जाते हैं वह रोने लगते हैं. बादशाह को रोता हुआ देख शिल्पा शेट्टी और किरण खेर(Kirron Kher) उन्हें संभालती हैं. इशिता के परफॉर्मेंस के बाद वह शिल्पा कहती हैं कि आपका परफॉर्मेंस शानदार था. वह स्टेज पर जाकर इशिता को हग भी करती हैं.

शिल्पा शेट्टी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है.

Human Review: दवा ट्रायल का खतरनाक जाल बिछा है यहां, शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी करती हैं इंप्रेस

इंडियाज गॉट टैलेंट का ये सीजन किरण खेर के साथ शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर(Manoj Muntashir) जज कर रहे हैं. इस शो को खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) होस्ट करेंगे.शिल्पा शेट्टी और बादशाह इस शो को पहली बार जज करने वाले हैं. पहले इस शो को किरण खेर के साथ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और फिल्ममेकर करण जौहर(karan Johar) जज करते थे.