Kriti Sanon ने कैमरे के सामने दिया ऐसा पोज, Oops Moment का हो गईं शिकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इससे अलावा उनकी ड्रेसिंग सेस को बहुत पसंद किया जाता है. लेकिन एक बार उन्होंने फैशन के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन ली जिसके कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पाती हैं.

कृति पर भारी पड़ा शॉर्ट ड्रेस पहनना

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सैनन (Kriti Sanon) फिजिकली चैलेंज्ड बच्चों के एक इवेंट में रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची हैं. इस दौरान वह बच्चों से प्यार से मिलती है और उनसे खूब बातें करती हैं लेकिन जैसे ही फोटोज क्लिक करवाने की बारी आती हैं जो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है.

इंटरनेट पर वीडियो हो रहा वायरल

कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट

कृति सैनन (Kriti Sanon) तस्वीरें खिंचवाने के दौरान वह बहुत असहज लगती हैं. वह कुछ लोगों के साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए बैठती हैं. इस दौरान वह अपने दोनों पैरों को जोड़ लेती हैं लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट दिख जाता है. इंटरनेट पर कृति (Kriti Sanon) का ऊप्स मोमेंट का वीडियो छाया हुआ है. 

कृति सैनन की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार कृति सैनन (Kriti Sanon) फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव के साथ काम किया था. इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘मिमी’ में काम किया जिसमें उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई. इन दिनों कृति सैनन (Kriti Sanon) के पास कई फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी. कृति ‘बच्चन पांडे’, ‘आदिपुरुष’, ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ और ‘गणपथ’ जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें