Kapil Sharma की बायोपिक का हुआ ऐलान, पर्दे पर दिखेगी कॉमेडियन के फर्श से अर्श तक की कहानी

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. उन्होंने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है. बड़े-बडे़ सेलेब्स भी खुद को उनका फैन बताते हैं. हालांकि, उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है. इस बीच कपिल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है. अब कपिल के स्ट्रगल की पूरी कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. जी हां, कपिल शर्मा की बायोपिक बनने जा रही है, जिसका ऐलान हो चुका है. 

कपिल की बायोपिक का हुआ ऐलान

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर कपिल (Kapil Sharma) की बायोपिक की जानकारी दी है. इस फिल्म को सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे, जिसका नाम होगा ‘फनकार’. उन्होंने इस ऐलान के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें मृगदीप सिंह लांबा और प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नजर आ रहे हैं. हालांकि, यह खुलासा नहीं किया गया है कि बायोपिक में कपिल की भूमिका कौन एक्टर निभाएगा.

कपिल की सफलता में अर्चना का है अहम रोल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में बताया था कि अर्चना पूरन सिंह ने (Archana Puran Singh) उनकी सफलता में बड़ी भूमिका निभाई है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपने अक्सर देखा होगा कि कपिल और अर्चना एक-दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं. लेकिन अगर उन्होंने कपिल को स्ट्रगल के दिनों में सपोर्ट नहीं किया होता तो शायद वह कभी इतने बड़े स्टार नहीं बन पाते. 

कपिल को हमेशा किया सपोर्ट

कपिल (Kapil Sharma) ने The Man magazine के साथ इंटरव्यू में बताया, मुझे स्टार बनाने में अर्चनाजी का बहुत बड़ा रोल है. संघर्ष के शुरुआती दिनों में वह मेरी बहुत सराहना करती थीं और एक आर्टिस्ट को इसी की जरूरत होती है, जो उसका मनोबल बढ़ाता है. हमारे बीच कोई फॉर्मेलिटी नहीं है. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से हम एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. ‘कपिल शर्मा शो’ से पहले कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें अर्चना पूरन सिंह जज थीं.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें