इस फिल्म के फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में आ गए थे सुशांत, कृति ने बताया कैसी हो गई थी उनकी हालत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था जिसे बहुत बुरे रिव्यूज मिले थे. सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनिया में नहीं रहे. लेकिन सालों बाद कृति (Kriti Sanon) ने बताया कि इस फिल्म के खराब परफॉर्मेंस के बाद सुशांत और वह बहुत डिप्रेस्ड हो गए थे. कृति ने खुलासा किया कि एक शाम वह, सुशांत और डायरेक्टर दिनेश विजान मिले और वाइन पीते हुए फिल्म की खराब ओपनिंग को लेकर बात की थी.

लोगों को पसंद नहीं आई फिल्म

फिल्म कैंपेनियन के साथ इंटरव्यू में कृति (Kriti Sanon) ने बताया, जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार करना चाहिए. आप ऑडियंस के लिए फिल्में बना रहे हैं. आप ऐसा नहीं कह सकते कि उनको समझ नहीं आई. अगर उनको समझ नहीं आई तो इसमें आपकी गलती है. आप ऐसा नहीं कह सकते हैं कि हम समय से आगे थे. नहीं, आप उस समय के लिए फिल्में बना रहे हैं तो आपको ऑडियंस कनेक्ट करना है. आप कहां फेल हो गए? आपको खुद इसका पता लगाना होगा.

डिप्रेशन में थे हम तीनों 

कृति (Kriti Sanon) ने आगे बताया, वह बहुत फनी रात थी. हम सभी उदास और तनाव में थे. फिल्म को बहुत बुरे रिव्यूज मिले थे. हमें कुछ समझ नहीं आ रहा हा था. हमें सच में बहुत बुरे रिव्यूज मिल रहे थे और हमें नहीं पता था कि क्या कहना है. डिनो (दिनेश विजान) बिल्कुल वैसा ही था, ‘आ जाओ यार, मूड खराब है’ हमने वहां जाकर वाइन की बोतल खोली. डिनो ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह फ्लैशबैक है, मुझे इसे आसान बनाना चाहिए था. हम ट्राइबल पर क्यों गए? ड्राफ्ट में पहले सामान्य राजा-रानी की कहानी थी. ये लोगों से ज्यादा जुड़ा हुआ था. सही है? लेकिन, हम लोगों को लगा कि इसमें थोड़ा अलग करना चाहिए. मेरे हाथ में वाइन की एक ग्लास थी और मैंने कहा, मैंने तुम्हें ये बताया था. 

कीर्ति ने किया था अलर्ट

कीर्ति (Kriti Sanon) ने यह भी बताया कि फिल्म बनने के दौरान उन्होंने डायरेक्टर दिनेश विजान से कहा था कि फ्लैशबैक लव स्टोरी की कहानी कुछ ठीक नहीं लग रही है. उस समय सुशांत (Sushant Singh Rajput) और दिनेश (Dinesh Vijan) ने मेरी तरफ देखा और कहा- इसे कुछ पता नहीं है. लेकिन जब फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई तो उन्होंने मेरी उस समय कही बातों का जिक्र किया.

पिछले साल हुई थी सुशांत की मौत

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ साल 2017 में रिलीज हुई थी. राजकुमार राव, जिम शर्भ, वरुण शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे. इस फिल्म से दिनेश विजान ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था और साथ ही वह फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे. यह फिल्म दो प्रेमियों के पुनर्जन्म पर आधारित थी. गौरतलब है कि साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा था.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें