शहनाज और रुबीना का नागिन 6 से हुआ पत्ता साफ! बिग बॉस की इस हसीना पर एकता कपूर ने खेला दांव

Shehnaaz Gill And Rubina Dilaik Will Not Be Part Of Naagin 6:  एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर शो नागिन (Naagin) एक बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है. अब तक कई एक्ट्रेस के नाम नागिन 6 (Naagin 6) के लिए सामने आ चुके हैं. सबसे पहले इस शो से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम जुड़ा था जो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की विनर रह चुकी हैं. इसके बाद ये कहा गया कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नागिन 6 (Naagin 6) का हिस्सा बनेंगी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सबको छोड़ मेकर्स ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को नागिन बनाने के बारे में सोचा है. इस सीजन की मजबूत दावेदार में से एक तेजस्वी प्रकाश मानी जा रही हैं. ऐसे में मेकर्स अब उन पर दांव खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स नागिन 6 (Naagin 6) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लेना चाहते हैं. शो के टॉप कंटेंडर्स में से वो एक मानी जा रही हैं और बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रहते हुए वो काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. ऐसे में उनको साइन करने के लिए काम जारी है. ऐसे में मेकर्स दो हफ्तों में बिग बॉस के खत्म होने और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के बाहर निकलने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ताकि उनके साथ ये ऑफर डिस्कस कर सकें. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि महक चहल (Mahek Chahal) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) भी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. अब ये देखना मजेदार होगा कि आखिर बिग बॉस के घर से बाहर निकल तेजस्वी (Tejasswi) क्या फैसला लेती हैं. 


ये भी पढ़ें:- Govinda Career: इस एक गलती ने खत्म कर दिया गोविंदा का करियर! कभी एक साथ साइन कर ली थीं 70 फिल्में

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा है. स्वरागिनी (Swaragini) में उन्होंने रागिनी की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसले अलावा वो पहरेदार पिया की (Pehredaar Piya Ki), रिश्ता लिखेंगे हम नया (Rishta Likhenge Hum Naya) और कुछ धार्मिक शो में भी दिखाई दे चुकी हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. अब बिग बॉस के घर में लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में कऱण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखी गई. ऐसे में ट्विटर पर तेजरन ट्रेंड करने लगा. तेजस्वी को शो के विनर के तौर पर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करेले का भूत पड़ा भारी, अब भगाने के लिए कोड़े खाएंगे मेहता साहब, जलते कोयलों पर चलना होगा!