Salman Khan के बहनोई ने बीच सड़क पर किया ऐसा स्टंट, नजारा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की हाल ही में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. भले ही ये फिल्म कमाई के मामले में खरी नहीं उतर पाई लेकिन आयुष (Aayush Sharma) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुए. अब इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

स्टंट देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष (Aayush Sharma) पीठ के बल सड़क पर लेटे हुए हैं. वह बाइक के पीछे के हिस्से को पकड़ते हैं और कहते हैं, भगा रे. बाइक चलने लगती है और आयुष (Aayush Sharma) पीठ के बल घिसटने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान उन्होंने सेफ्टी के लिए पीठ के नीचे एक लंबी पट्टी लगाई है जिसके सहारे वह रोड पर घिसट रहे हैं. जैसे ही शॉट खत्म होता है तो बाइक रुक जाती हैं और फिल्म के क्रू मेंबर्स आयुष (Aayush Sharma) के पास पहुंच जाते हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस शख्स ने ‘अंतिम’ फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. वह वास्तव में उस सफलता के लायक है जो उन्हें मिली है. दूसरे ने कमेंट किया, हार्ड वर्क. इस तरह लोग फिल्म के लिए आयुष (Aayush Sharma) की मेहनत की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

फिल्म के लिए की कड़ी मेहनत

गौरतलब है कि फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी जिसके लिए उन्होंने फिजीक से लेकर अपनी बॉडी लैंग्वेज पर खूब काम किया था. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) सिख कॉप के रोल में नजर आए. फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था, जिसके लिए उन्हें खूब तारीफ मिली. यह फिल्म 21 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत किया.

इसे भी पढ़ें: एक पल में सिंपल से हॉट बनीं Urfi Javed, कैमरे से सामने दिखाईं कातिल अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें