इस वजह से हुआ था रश्मि देसाई और अरहान का ब्रेकअप, सलमान खान ने खोली थी पोल

Rashami Desai- Arhaan Breakup Story: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई बार सेलेब्स एक-दूसरे से मिलते हैं और उन्हें एक-दूसरे की कंपनी पसंद आने लगती है. सेलेब्स या तो साथ में काम कर रहे होते हैं या वह किसी दोस्त के जरिए उस इंसान से मिलते हैं. ये दोस्ती कब प्यार में बदल जाती है उन्हें पता ही नहीं चलता है. वह अपने रिलेशनशिप को नाम देने से पीछे नहीं हटते हैं इसे ऑफिशियल कर देते हैं. कई सेलेब्स अपने रिलेशनशिप की शुरुआत से ज्यादा अलग होने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) के साथ. रश्मि और अरहान(Arhaan) का ब्रेकअप कहीं और नहीं बल्कि रियलिटी शो बिग बॉस में हुआ था.

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. शो में रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान भी हिस्सा बने थे. शो के शुरुआत में दोनों खूब रोमांस करते हुए भी नजर आए. मगर शो से अरहान बहुत जल्द ही बाहर हो गए थे.


Amrita Singh Affair: Saif Ali Khan से पहले इन दो लोगों के साथ था अमृता सिंह का अफेयर, एक के साथ होने वाली थी शादी लेकिन…!

शो में किया था प्रपोज

अरहान ने शो में दोबारा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली थी.  उन्होंने सभी के सामने नेशनल टेलिविजन पर घुटनों पर बैठकर रश्मि को प्रपोज किया था. जिसके बाद रश्मि ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था. मगर शो के दौरान ही दोनों के बीच दरार आ गई थी.

सलमान खान ने बताई सच्चाई

सलमान खान(Salman Khan) ने वीकेंड का वार में रश्मि और अरहान से उनके रिश्ते के बारे में बात की थी. उन्होंने रश्मि को बताया था कि अरहान की पहले शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. जिसके बाद रश्मि चौंक गई थीं. उन्होंने नेशनल टीवी पर कहा था कि उन्हें अरहान की सच्चाई के बारे में नहीं पता है.


 

शो में कर दिया ब्रेकअप

अरहान की सच्चाई जानने के बाद रश्मि ने उनसे कोई रिश्ता नहीं रखने का फैसला लिया था. शो में जब मीडिया आई थी तो उन्होंने रश्मि से उनके रिलेशनशिप को लेकर पूछा था. इस पर रश्मि ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि हम लोग भविष्य में साथ होंगे. नहीं मतलब नहीं अब बहुत हो गया.

सुकेश चंद्रशेखर संग विवादों में फंसी Jacqueline Fernandez का छिन गया सुख चैन, ऐसे संभाल रही हैं खुद को

आपको बता दें रश्मि देसाई इस साल फिर बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं. उन्होंने बिग बॉस 15 में बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट एंट्री ली हैं. शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. उनकें गेम की भी काफी सराहना की जा रही है.