Nia Sharma ने लहंगा-चोली में बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो देख फैंस बोले- Uff

नई दिल्ली: टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. वह अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर निया (Nia Sharma) ने अपने हॉट लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है.

लहंगा-चोली पहन ढाया कहर

वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा (Nia Sharma) ब्लू लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने गले में सिंपल सा हार पहना है और इसके साथ ही अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर काफी सूट कर रहा है. निया (Nia Sharma) के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर करते हुए उन्हें हॉट कह रहे हैं. 

हॉट अंदाज देख क्रेजी हुए फैंस

एक यूजर ने लिखा, उफ्फ. दूसर ने कमेंट किया, बहुत हॉट. इसके अलावा यूजर्स ने निया (Nia Sharma) की फिटनेस और खूबसूरती की जमकर तारीफ की है. उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. मालूम हो कि इन दिनों निया शर्मा (Nia Sharma) अपने म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ को लेकर चर्चा में हैं. वह इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. 

रिक्शावालों के साथ सड़क पर किया डांस

निया शर्मा (Nia Sharma) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सड़क पर डांस करती नजर आई थीं. इस दौरान खास बात ये थी कि उनके साथ जो लोग डांस कर रहे थे वे ऑटो रिक्शा वाले थे. वीडियो में निया ‘फूंक ले’ गाने के हूक स्टेप्स करती नजर आईं. व्हाइट शर्ट के साथ काले रंग के टाइट्स पहने हुए निया बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगीं. 

इस शो से शुरू किया अपना करियर

निया (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी. शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इस शो से निया (Nia Sharma) को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके अलावा निया (Nia Sharma) ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन’ जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: एक पल में सिंपल से हॉट बनीं Urfi Javed, कैमरे से सामने दिखाईं कातिल अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें